24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

Aamir Khan से तलाक के कारण Kiran rao की हालत हुई ख़राब, तस्वीर देख चकराए लोग पहचानना हुआ मुश्किल

हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में लगे हुए हैं। बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ में करीना कपूर खान भी नजर आने वाली है। हमेशा अपनी अदाकारी और अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए चर्चाओं में रहने वाले आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव को 15 साल बाद अचानक तलाक देने के बाद काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए थे। दोनों के इस तरह अलग होने के बाद कई तरह की खबरें तेजी से वायरल हो रही थी।

New WAP

Kiran Rao Changed after divorce from aamir khan

 

New WAP

हालांकि किरण राव और आमिर खान की तरफ से एक बड़ा सा नोट जारी किया गया था। जिसमें दोनों ने आपसी सहमति जताते हुए अलग होने का फैसला बताया इतना ही नहीं दोनों ने इस दौरान यहां भी निर्णय लिया था कि वह दोनों मिलकर अपने बच्चे की परवरिश करेंगे। तलाक लेने के बाद से ही लगातार किरण राव और आमिर खान को एक साथ में देखा गया है दोनों ही अपने बच्चे के साथ में एक साथ सपोर्ट होते हैं। इतने ही नहीं तलाक के बाद दोनों लद्दाख में भी साथ में दिखाई दिए थे।

तलाक के बाद बदल गया लुक

kiran rao aamir khan divorce

हाल ही में किरण राव की एक तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर यूजर कई तरह की बातें कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में जो तस्वीर है किरण राव के सामने आई है। उसमें वह एकदम बूढ़ी दिखाई दे रही है उनके बाल सफेद हो गए हैं और उनकी हालत भी काफी बेकार दिखाई दे रही है। अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है और इस तस्वीर पर यूजर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

kiran rao aamir khan

किरण राव की हालत इतनी ज्यादा बेकार दिखाई दे रही है। कि यूजर उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं। कई यूजर ने तो लिखा है कि जब दोनों के बीच में इतना प्यार है तो अलग होने का फैसला क्यों किया। वहीं एक यूजर ने तो यह तक भी कह दिया कि तलाक होने के बाद किरण राव बूढ़ी हो गई है। बता दें कि दोनों ने 3 जुलाई को अलग होने का फैसला किया था। इसके बाद से ही दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। दोनों अलग अलग रहकर भी एक परिवार की तरह रहते हैं और अपने बच्चे की परवरिश करते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!