29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

गिरफ्तारी के बाद पहली बार IPL ऑक्शन में दिखे किंग खान के लाड़ले आर्यन खान बेटी सुहाना भी आई नजर

क्रिकेट के महाकुंभ उगाए जाने वाले आईपीएल के 15वें संस्करण के लिए खिलाड़ियों की बोली लगना से चालू आज से चालू हो गई है। बता दें कि इस बार आईपीएल में 8 की बजाय 10 टीम देखने को मिलेगी इस वजह से दोबारा इसका ऑक्शन रखा गया है। इस बार आईपीएल के दौरान तकरीबन 600 खिलाड़ियों की बोली लगाई जाएगी। इतना ही नहीं आईपीएल में टीम में खिलाड़ी खरीदने के लिए इस मेगा ऑक्शन में देशभर के कई नामचीन लोग अपनी तरफ से बोली लगाने पहुंचे।

New WAP

Aryan Khan Suhana Khan Appear in IPL Auction 1

ऐसे में आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनकी बहन सुहाना खान भी इस दौरान नजर आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान सफेद पाउडर मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार कैमरों से दूरियां बनाए हुए थे। लेकिन उन्हें कई महीनों बाद इस तरह से आईपीएल के ऑक्शन में देखकर उनके चाहने वाले काफी खुश हो रहे उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Aryan Khan Suhana Khan Appear in IPL Auction 2

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह से आर्यन खान कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के और भी सदस्य इस टेबल पर बैठे हुए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान काफी समय बाद कैमरे के सामने इस तरह से नजर आए हैं। साथ ही उनकी बहन सुहाना खान भी अपने भाई के साथ नजर आई दोनों की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

New WAP

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल भी आर्यन खान अपनी टीम के मेंबर के साथ में ऑक्शन का हिस्सा बनने पहुंचे थे। लेकिन इस बार वे काफी ज्यादा चर्चाओं में है क्योंकि जेल में जाने के बाद वे लगातार डिप्रेशन के शिकार हो गए थे और अपने आपको उन्होंने घर में ही बंद कर लिया था लेकिन जिस तरह से आज उनके चेहरे पर कुछ अलग ही मुस्कान देखने को मिली इसको देखकर शाहरुख खान के चाहने वाले हैं काफी खुश नजर आ रहे हैं। यही कारण है कि उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!