22.1 C
India
Friday, January 21, 2022

बेटे आर्यन को छोड़ फिल्म पठान की शूटिंग पर लौटे किंग खान, वायरल तस्वीरों पर उठ रहे यह सवाल

हिंदी सिनेमा में किंग खान की उपाधि प्राप्त कर चुके शाहरुख खान के लिए बीते कुछ महीने काफी परेशानियों भरा रहे थे बता दें कि उनके बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा नशीले पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था जिसके बाद वे लगातार ही चर्चाओं में बने हुए थे। उन्हें अपने बेटे के गिरफ्तार होने के बाद अपने अपकमिंग सारे प्रोजेक्ट को बंद करना पड़ा और भी अपनी बेटी की रिहाई में लग गए।

- Advertisement -

Shahrukh Khan Return to shooting

बता दें कि तकरीबन 28 दिन तक जेल में रहने के बाद आ रहे हैं खान को जमानत मिली थी। अब एक बार फिर आजम खान की जिंदगी भी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है शाहरुख खान ने भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर काम करना चालू कर दिया हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह फिल्म शूटिंग के दौरान दिखाई दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किंग खान पूरे 3 महीने बाद फिल्म की शूटिंग पर लौटे हैं।

Shahrukh khan smile

फिल्म पठान की शूटिंग को करेंगे पूरा

हाल ही में उनकी जो तस्वीरें वायरल हो रही है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह किस तरह से ब्लैक टीशर्ट पहने और अपने बाल को चोटी बनाए हुए बॉडीगार्ड के साथ में नजर आए हैं हालांकि इस तस्वीरों को उनके फैन क्लब द्वारा साझा किया गया है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है किंग खान की एक झलक पाने के लिए फैंस आज भी काफी ज्यादा बेताब रहते हैं। लेकिन आर्यन खान मामले के बाद किंग खान को भी बड़ा झटका लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tarun👻 (@srk.stan)

शाहरुख खान की तस्वीरें जिस तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उनके फैंस भी उन्हें इस तरह से दोबारा काम बढ़ता देख काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं। आपको याद दिला दें कि वह आर्यन खान की गिरफ्तारी के समय अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त थे। लेकिन बेटे की वजह से उन्हें शूटिंग को काफी लंबे समय तक रोकना पड़ा था। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान एक बार फिर अपनी फिल्म पठान के लिए सेट पर पहुंच चुके हैं आर्यन खान की गिरफ्तारी से पहले इस फिल्म की शूटिंग स्पेन में होना थी।

Shahrukh Khan Return to shooting 1

शाहरुख खान की फिल्म पठान एक्शन से भरपूर है जिसके लिए फैंस भी काफी ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इतने नहीं खुद शाहरुख खान भी अपनी फिल्म पठान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। बताते चलें कि आखिरी बार शाहरुख खान को फिल्म जीरो में देखा गया था उन्होंने बीते 4 सालों में पठान ही फिल्म है जो दर्शकों के सामने आने वाली है। हालांकि अभी यह भी कंफर्म नहीं हुआ है कि किंग खान शूटिंग पर लौटे हैं या फिर वह किसी सिलसिले के लिए आए हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!