29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

‘Kiara Advani बनेंगी बेस्ट वाइफ’, क्या आलिया भट्ट को परफेक्ट बहू नहीं मानती नीतू कपूर?

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली है। बता दें कि हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म जुग जुग जिओ में नीतू कपूर का काफी शानदार रोल देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म में जानी-मानी अदाकारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की दिखाई देने वाले हैं। करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म काफी हद तक पारिवारिक कहानी पर आधार है।

New WAP

Kiara Advani Neetu Kapoor 1

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी फिलहाल काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड रुपए की लिस्ट में जल्द ही शामिल होने वाली है। ऐसे में चुन्नू में उनका एक बार फिर किरदार देखने के लिए लोग काफी अलग नजर आ रहे हैं लेकिन उससे पहले नीतू कपूर द्वारा कियारा आडवाणी को लेकर कहीं गई कुछ बातों के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में है। कियारा आडवाणी फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है।

New WAP

Kiara Advani Siddharth Malhotra

दरअसल हाल ही में नीतू कपूर से हैप्पी मैरिज लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें पूछी गई इस दौरान उन्होंने अपने एक्सपीरियंस को साझा करते हुए काफी कुछ कहा उन्होंने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया कि आज लोग एक दूसरे को समय नहीं दे पाते इस वजह से बहुत से रिश्ते ना समझते हुए ही टूट जाते हैं जिसको लेकर लोग काफी करते हैं तलाक लेने से पहले लोगों को एक बार जरूर चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि कोई समस्या है तो उसका समाधान निकालें।

Siddharth Malhotra Kiara Avani

बता दें कि फिल्म में कियारा आडवाणी नीतू कपूर की बहू का किरदार निभाने वाली है। ऐसे में जब उनसे अभिनेत्री के बारे में पूछा गया तो नीतू कपूर ने कहा कि कियारा आडवाणी बहुत अच्छी अदाकारा होने के साथ ही अपने स्वभाव से भी बहुत अच्छी है। उन्होंने कहा कि वह रियल लाइफ में भी वह बेस्ट वाइफ बनेगी नीतू कपूर द्वारा कियारा आडवाणी को लेकर कहीं गई या बातें चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!