24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

Khushali Kumar Photos: पिता ने कमाया नाम बेटी कर रही बदनाम! कटी-फटी ड्रेस पहने दिखी गुलशन कुमार की बेटी, युजर्स बोले- दूसरी उर्फी जावेद

Khushali Kumar Photos: गुलशन कुमार आज हमारे बीच मौजूद ना हो लेकिन उनके योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता हैं। आज वे किसी पहचान के मोहताज नहीं उन्होंने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में जो योगदान दिया। इसका अंदाजा आप उनके प्रोडक्शन हाउस से ही लगा सकते हैं। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में उनकी छोटी बेटी खुशाली कुमार के बारे में बात करने जा रहे है।
Khushali Kumar Photoshoot 1खुशाली कुमार इन दिनों अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। पेशे से डिज़ाइनर मॉडल खुशाली सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बनी रहती है तो वह अपनी तस्वीरों वीडियो साझा करना काफी ज्यादा पसंद करती है। इतना ही नहीं जल्द ही एक गाने के माध्यम से इंडस्ट्री में भी दस्तक देने वाली है।
Khushali Kumar Photoshoot 1हाल ही में खुशाली कुमार की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं का विषय बनी हुई है। जिनमें उन्होंने जिस तरह की ड्रेसिंग सेंस का उपयोग किया है। इसके बाद उन्हें इंडस्ट्री का दूसरा और भी जावेद भी कहा जा रहा है। बता दें कि इस दौरान उन्होंने हाल ही में हो और फिर जावेद ने पहनी आप ट्रांसपेरेंट ड्रेस का इस्तेमाल किया है।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khushalii Kumar (@khushalikumar)

जिसमें आधा शरीर ढाका और आधा शरीर को ओपन दिखाई देता है। खुशाली कुमार का यह अंदाज सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। उन्हें लोगों ने उर्फी जावेद 2 का टैग तक दे दिया है। गौरतलब है कि ज्यादातर लोग खुशाली को जानते तक नहीं ले उनकी ये धमाकेदार एंटी ने सभी को चौका दिया है।
Khushali Kumar Photoshoot 2गुलशन कुमार की बेटी खूबसूरती के मामले में भी किसी से कम नहीं है। लेकिन इन दिनों में अपने कटी-फटी ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बन चुकी है और जल्द ही है म्यूजिक वीडियो के साथ में धमाल मचाने को भी तैयार है। फिलहाल तो उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

जरूर पढ़ें :

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!