22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

सानिया मिर्जा की वजह से जेल की हवा खा चुके हैं खेसारी लाल, अब सालों बाद साथ में ठुमके लगाते आए नजर

इंटरटेनमेंट के इस दौर में आज दर्शक हर इंडस्ट्री के कलाकारों को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं चाहे वह बॉलीवुड हो टॉलीवुड हो या फिर भोजपुरी इंडस्ट्री ही क्यों न हो बता दे कि आज हर इंडस्ट्री का सितारा लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बना चुका है। आज हम इस आर्टिकल में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार जाने-माने गायक और कलाकार खेसारी लाल यादव के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने बहुत कम समय में ही भोजपुरी इंडस्ट्री से लोगों के दिल में बड़ी पहचान बनाई है।

- Advertisement -

Sania Mirza Khesari lal 3

खेसारी लाल यादव आज फिल्मों के अलावा अपने गानों के लिए भी काफी ज्यादा फेमस रहते हैं। बता दें कि खेसारी लाल बतौर गायक भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने कदम रखे लेकिन आज भी एक बड़े कलाकार बनकर सबके सामने आए हैं और अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। बता दें कि आज भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव को काफी बड़ा कलाकार माना जाता है फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए काफी ज्यादा बेताब रहते हैं।

Sania Mirza Khesari lal 1

भोजपुरी कलाकार ने जितनी लोकप्रियता अपनी अदाकारी से लोगों के बीच में बनाई है। उससे कहीं ज्यादा उन्होंने अपने गानों से बनाई है खेसारी लाल यादव अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट गाने भी गा चुके हैं जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में आपको खेसारी लाल यादव के जीवन से जुड़ा है कैसा भी वह आज बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें जेल की हवा खानी पड़ गई थी। खेसारी लाल यादव अपने अब तक के करियर में फिल्मों के अलावा डिवोशनल गाने भी गा चुके हैं जो काफी ज्यादा फेमस है।

Sania Mirza Khesari lal 2

ऐसे ही उन्होंने एक एल्बम सॉन्ग बोल बम के लिए सानिया मिर्जा काफी सपोर्ट करते हुए नजर आए उन्होंने उनके लिए भी एक गाना कंपोज किया था। बता दे कि खेसारी लाल का यह गाना लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया क्योंकि इसमें भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का नाम जुड़ा हुआ था। लेकिन बताया जाता है कि यह गाना जितनी तेजी से फेमस हो रहा था इसको लेकर विवाद उतना ही ज्यादा बढ़ गया। जिसकी वजह से खेसारी लाल यादव को कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ा बताया जाता है कि सानिया मिर्जा ने उनके ऊपर मानहानि का केस तक कर दिया था।

Sania Mirza Khesari lal 5

बता दें कि यह विवाद के चलते खेसारी लाल यादव को तिहाड़ जेल की हवा तक खानी पड़ गई थी। हालांकि बाद में वह रिहा हुए और उन्होंने दोबारा अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने का काम किया और आज भी एक बार फिर भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन कर सबके सामने आए हैं। इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव अपनी सालों पुरानी बातों को भी बुला चुके हैं। क्योंकि हाल ही में भारतीय टीम के टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ में स्टेज पर ठुमके लगाते हुए नजर आए। बता दें कि वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!