सुशांत सिंह राजपूत को लेकर लेखक अश्विन सांघी ने कही बड़ी बात, नजर आते इस बड़ी सीरीज में

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में मौजूद नहीं है। लेकिन आज भी उनकी यादें सभी के दिलों में जिंदा है। बता दें कि अभिनेता के इस तरह चले जाने के कारण कई उनके कई प्रोजेक्ट अधूरे रह गए। जिनको लेकर अभी भी चर्चा होती हैं। हाल ही में सुशांत सिंह के बारे में बात करते हुए। भारतीय लेखक अश्विन सांघी ने कहां है कि वे अपनी किताब ‘कीपर्स ऑफ द कालचक्र’ पर बनने वाली वेब सीरीज में सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करने का सपना देख रहे थे।

Ashwin Sanghi
Image Source: Google

बात दें कि किताब “कीपर्स ऑफ द कालचक्र” पर बनने वाली वेब सीरीज एक पौराणिक-विज्ञान कथा थ्रिलर है, जो उस शख्स की कहानी है जो हर वक्त कालचक्र की रक्षा करता है। वहीं इस किताब को लेकर अश्विन ने मीडिया से खुलकर बात की है। जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह को लेकर भी कहा है।

सुशांत के साथ बनाना चाहते थे वेब सीरीज

ashwin sanghi Keepers of kalachakra
Image Source: Google

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अश्विन ने अपनी किताब को लेकर कई खुलासे किए है। उन्होंने बताया कि मैं जिस व्यक्ति को चाहता था, अफसोस, वो कोई और नहीं – सुशांत सिंह राजपूत है. क्योंकि जब वो क्वांटम भौतिकी में आए थे। तो वो एक बच्चे की तरह उत्साहित थे। और ये भी एक थ्रिलर है। उन्होंने कहा कि सुशांत हमेशा से कुछ अच्छा करने चाहते थे।

किताब की कहानी जल्द सबके सामने होगी

Ashwin Sanghi2
Image Source: Google

वहीं सांघी ने किताब को लेकर कहा कि, कालचक्र के रखवाले एक अत्याधुनिक थ्रिलर है जो क्वांटम सिद्धांत और आध्यात्मिकता के बीच ओवरलैप की खोज करती है…. और मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि ये कहानी बहुत जल्द सभी के सामने आने वाली है। वो कहते हैं कि जहां तक ​​’कीपर्स ऑफ द कालचक्र’ का सवाल है, विक्रम मल्होत्रा ​​की अगुवाई वाली अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने इसके राइट ले लिए है. और इसे मल्टी-सीजन सीरीज में बनाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *