21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

KBC 13: गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और श्रीजेश की जर्नी के बारे में सुन भावुक हुए अमिताभ बच्चन, देखें वीडियो

दमदार शुक्रवार में कौन बनेगा करोड़पति 13 का हिस्सा बने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और गोलकीपर पीआर श्रीजेश को सेट पर देखते ही बिग बॉस अमिताभ बच्चन के साथ सभी दर्शन काफी ज्यादा खुश हो जाते हैं। इतना ही नहीं इस शो की शुरुआत हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे के साथ हुई। दोनों ही खिलाड़ियों से अमिताभ बच्चन ने उनके जीवन से जुड़े कई तरह के सवाल पूछे वहीं उनकी आत्मकथा को जानते हुए बिग बी काफी ज्यादा इमोशनल भी हो गए।

- Advertisement -

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक में भारत की और से जैवलिन थ्रो में भाला फेंकते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम किया था। वहीं भारतीय हॉकी टीम ने भी ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन करते हुए ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था। इसी टीम का हिस्सा रहे गोलकीपर पीआर श्रीजेश कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बने अमिताभ बच्चन श्रीजेश की कहानी सुन काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते है।

बता दें कि इस शो के पहले भी प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुए थे। जिन्हें लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था और सभी बेसब्री से एपिसोड का इंतजार कर रहे थे वही शानदार शुक्रवार में दोनों के खिलाड़ी बिग बॉस के सामने हॉट सीट पर बैठे हुए दिखाई दिए बिग बॉस अमिताभ बच्चन ने दोनों ही खिलाड़ियों से ऑटोग्राफ भी लिए श्रीजेश में 19 खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ की जर्सी बिग बी को दी।

वहीं हॉट सीट पर बैठे दोनों ही खिलाड़ी अपने टोक्यो ओलंपिक तक की जाति के बारे में अमिताभ बच्चन से बातें करते हैं। इस दौरान नीरज चोपड़ा अपनी जर्नी के बारे में बताते हैं कि जब वे 12-13 साल के थे। उस समय अपने शरीर से मोटे होने के कारण उन्हें घर वालों ने स्पोर्ट्स में जाने की सलाह दी और उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित जैवलिन ने किया। सीनियर्स ने भी मुझे जैवलिन के लिए काफी ज्यादा मोटिवेट किया।

भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर श्रीजेश की जर्नी के बारे में सुनकर अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं खिलाड़ी बताते हैं कि उनके पास संसाधनों की कमी थी लेकिन इसके बाद भी उनके पिता ने उनका काफी ज्यादा सहयोग किया। इतना ही नहीं गोलकीपर के कपड़े और प्रोटेक्टिव गीयर खरीदने के लिए उनके पिता को अपनी गाय भी बेचना पड़ गई थी। उन्होंने बताया कि उनके पास ऐसा कुछ भी नहीं था कि वह अपने पिता को दे सके इसीलिए उन्होंने सबसे पहले इस मेटल को उन्हें पहनाया। वहीं इस दौरान दोनों ही खिलाड़ी द्वारा अपना अच्छा खेल दिखाते हुए 25 लाख रुपए जीते और उन्होंने 13 सवाल के दौरान इस गेम को क्विट कर दिया।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!