27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

अपनी बोल्ड तस्वीरो को लेकर फिर सुर्खियो में आयी ‘कविता भाभी’, 35 की उम्र में भी है एकदम बोल्ड

भारत में उल्लू वेबसेरीज़ (Ullu Web Series) की एक्ट्रेस कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) कविता भाभी में नाम से अपनी एक अलग ही पहचान बनाये हुए है। हर थोड़े दिनों में इनकी कई हॉट और बोल्ड फोटोज (Hot and Bold) और वीडियो पब्लिक में ख़ासा सेंसेशन पैदा कर रही है। लोग तो कविता भाभी की अब भारत की किम कार्दशियन (Kim Kardashian) से तुलना करने लगे है।
Kavita Radheshyam
एक्ट्रेस कविता राधेश्याम आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरो और अपने द्वारा निभाए जाने वाले बोल्ड किरदारों के लिए विवादों में घिरी रहती है। कविता राधेश्याम लाइमलाइट में तब आयी जब इन्होने OTT प्लेटफार्म उल्लू की एक वेबसीरीज ‘कविता भाभी’ (Kavita Bhabhi) में काम किया था। इस वेबसेरीज़ में कविता ने इतने बोल्ड सीन्स दिए जिससे ये हर व्यक्ति के बीच फेमस हो गयी और अब कविता किसी पहचान की मोहताज़ नहीं रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Radheshyam (@actresskavita)

- Advertisement -


भारत में कविता राधेश्याम किम कार्दशियन के नाम से काफी मशहूर है और लोगो के बीच अक्सर अपनी हॉट अदाओं और फोटोज से लोगो के बीच सनसनी पैदा करती रहती है। अपनी अदाकारी से कविता राधेश्याम ने लोगो का दिल तो जीता ही है। साथ ही इनके फैंस अब इनकी एक झलक के लिए टकटकी लगाए इंतज़ार में रहते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Radheshyam (@actresskavita)


अदाकारी के साथ साथ कविता अपने फैंस के मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। जहा वे अपनी तस्वीरो और वीडियोज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती है जहाँ उनके फैंस उनकी पोस्ट्स पर कमैंट्स की बाढ़ ले आते है,और उनकी तारीफों के पूल बांधने से खुदको रोक नहीं पाते। हर दिन कविता अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई न कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती ही रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Radheshyam (@actresskavita)


बतादे की कविता ने वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ के अलावा और भी कई वेबसीरीज में काम किया है जिसमे हर किरदार को लेकर वो विवादों में घिरी रहती है। कविता ने कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है हालांकि उनका कहना है की उनका इस फील्ड में आने का कोई इरादा नहीं था पर किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!