28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को किया खास अंदाज में जन्मदिन विश, फैंस बोले प्यार की शुरुआत है?

बॉलीवुड कलाकारों की चर्चा उनकी कलाकारी से ज्यादा उनके अफेयर को लेकर होती आई हैं। ऐसे कई अभिनेता आज इंडस्ट्री में मौजूद है। जिनका नाम फिल्मों से ज्यादा उनकी लव लाइफ को लेकर चल रहा है। जिसके चलते वे फैंस के बीच किसी सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसा ही नाम बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का चल रहा है।

- Advertisement -

Katrina kaif vicky kaushal

पिछले कई समय से इन दोनों कलाकारों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। और कई समय पर इन दोनों कलाकरों को साथ में भी देखा गया है। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है। जब बॉलीवुड कलाकारों के नाम इस तरह अपनी लव लाइफ को लेकर फैंस के सामने आए हैं।

katrina kaif birthday wish to vicky kaushal

अब हाल ही में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को उनके जन्मदिन पर कुछ अलग ही अंदाज में विश किया है। जिसके बाद फैंस द्वारा लगाए जा रहे। दोनों के रिश्ते को लेकर कयास भी दूर हो गए हैं। दरअसल विक्की कौशल को कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है। बता दें कि देख में लगे लॉक डाउन के चलते उन्होंने इस तरह विश किया है।

Katrina kaif vicky kaushal 1

फैंस का मानना है कि यदि लॉक डाउन नहीं होता तो शायद कैटरीना कैफ कुछ अलग ही अंदाज में अभिनेता को जन्मदिन विश करती। खेर अभी तो अभिनेत्री ने विक्की को अपने इंस्टग्राम स्टोरी पर विक्की की फोटो लगाते हुए उनको जन्मदिन विश किया है। बता दें कि इस दौरान अभिनेत्री ने अभिनेता की एक हंसते हुए की शानदार फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा है जन्मदिन मुबारक को विक्की हमेशा ऐसे ही हंसते रहो।

Katrina kaif vicky kaushal 2

बता ते चले कि विक्की से पहले कैटरीना कैफ का नाम सलमान खान के साथ भी खासा सुर्खियों में रहा है। इतना ही नहीं दोनों काफी समय तक अपने प्यार को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं में रहे हैं। लेकिन किसी कारण बस दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद अब अभिनेत्री का नाम विक्की कौशल के साथ जोड़ा जा रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!