29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

अब हनीमून पर नहीं जाएंगे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल रहेंगे इस विशेष जगह, बड़ी वजह आई सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में है। क्योंकि फिल्म में एक बार फिर वे सलमान खान के साथ में नजर आने वाली है दोनों ही कलाकारों की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। फिल्म की खबरों के बीच यह खबर भी काफी तेजी से चल रही थी कि जल्द ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी करने वाले हैं दोनों की शादी की तैयारियां भी जोरों पर चल रही है।

- Advertisement -

इतना ही नहीं शादी कहां होना है किन मेहमानों को बुलाना है यह भी तैयारियां भी काफी समय पहले ही चालू हो गई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में कुछ समय पहले ही दोनों कलाकारों को लेकर खबरें आई थी कि दोनों ने रोका सेरेमनी कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

शादी के बंधन में बंधे कटरीना विक्की

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

लेकिन अब दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने पूरे रीति रिवाज के साथ राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में संपन्न हुई। 700 साल पुराने फोर्ट में हुई यह शादी काफी यादगार बनाने के लिए दोनों कलाकारों ने कई तरह के इन्तजा किए थे। वहीं दोनों की शादी में बॉलीवुड कलाकारों के साथ कई जानेमाने लोग शामिल हुए थे। अब शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Guest 1

लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों ही कलाकार इन दिनों अपने काम को लेकर भी काफी ज्यादा व्यस्त हैं। इसलिए शादी ज्यादा लंबी नहीं होने वाली है दोनों ने जल्द ही अपनी शादी को निपटाने के बाद वापस अपने काम पर लौटने का भी फैसला कर लिया है खबरें तो यहां भी है कि इस वजह से दोनों ही कलाकार अपने हनीमून पर भी नहीं जा सकेंगे। जहां एक और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है तो वही विक्की कौशल भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम करेंगे।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!