23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुई कश्मीरा शाह, कहा वे राजा की तरह जिये और राजा की तरह ही चले गए

टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाले दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन उनके किए गए काम के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा बता दें कि उन्होंने कलर्स के लोकप्रिय शो बालिका वधू घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाई थी। इतना ही नहीं उन्होंने टीवी के बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के 13वे सीजन को जीता था। इसके बाद उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी और भी बड़ी पहचान बनाई। लेकिन 2 सितंबर को है केवल 40 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चले गए।

- Advertisement -

kashmira said for sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद से ही लगातार उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से याद किया जा रहा है। आज उनसे जुड़े बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं उनके जाने का गम इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार सोशल मीडिया के माध्यम से बयां कर चुके हैं। अब हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने याद किया है उन्होंने इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में काफी दिन छू लेने वाली बात कही है।

हाल ही में अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने एक निजी पोर्टल से बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में कहा कि वे अपने आप को बहुत खुश समझती हैं क्योंकि उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला से मुलाकात की है उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ को उनकी बहने और उनकी मां बहुत ज्यादा प्यार किया करती थी। उन्होंने सभी को अपने अनुसार जीना सिखाया है। अपने आप में खुश रहने वाले इंसानो में से थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कश्मीरा बिग बॉस 13 के दौरान शो का सर रही थी वह इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से भी मिली थी। वही पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने इस मुलाकात के बारे में भी बताया की बिग बॉस के घर में हुई मुलाकात के दौरान हम दोनों के बीच में अच्छी दोस्ती हुई वह अपने परिवार वालों को भी उसी तरह प्यार करते थे जितना एक परिवार अपने बेटे से इच्छा रखता है वह अपनी मां और बहनों को काफी ज्यादा प्यार किया करते थे। उन्होंने हमें अपनी इच्छा के अनुसार जीना सिखाया है वह अपनी शर्तों के साथ जीना रहना पसंद किया करते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

इतना ही नहीं कश्मीरा ने आगे सिद्धार्थ शुक्ला को ‘अपराजित राजा’ कहते हुए कहा कि सिद्धार्थ राजा की तरह रहते थे और राजा की तरह ही चले गए। उन्होंने आगे कहा कि वे उनके लिए RIP नहीं कह सकती क्योंकि आज भी सिद्धार्थ शुक्ला उनके लिए वह आज भी मुस्कुरा रहे हैं। कश्मीरा ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला को आप ‘अपराजित राजा’ की तरह हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!