18.3 C
India
Saturday, January 22, 2022

Kartik Aaryan ने ‘Dostana 2’ से निकाले जाने पर तोड़ी चुप्पी, बताई karan Johar की परदे के पीछे की सच्चाई

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार हैं हिंदी सिनेमा में जब से उन्होंने अपने कदम रखे उसके बाद से ही लगातार एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में वह नजर आए हैं ज्यादातर एंटरटेनमेंट मूवी को करने वाले कार्तिक आर्यन की हाल ही में फिल्म धमाका रिलीज हुई है जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई नेटफ्लिक्स पर इसका रेस्पॉन्स काफी शानदार देखने को मिला है। फिल्म के दौरान कार्तिक आर्यन की धमाकेदार एंकरिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है।

- Advertisement -

Kartik Aryan Karan Johar

दोस्ताना 2 से निकालें जाने पर आर्यन ने तोड़ी चुप्पी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके लेकिन कुछ समय पहले उन्हें करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म दोस्ताना से अचानक बाहर कर दिया गया था जिसके बाद में उनको लेकर कई सारी बातें फिल्मी गलियारों में चल रही थी। वहीं उन्होंने अपनी सफलता के बाद में 2 चुप्पी तोड़ते हुए साफ शब्दों में कहा है कि यहां तक का सफर मैंने अपने टैलेंट के दम पर तय किया है बॉलीवुड में किसी का कैंप नहीं चलता है। यहां सब अपने हुनर के बादशाह है।

Kartik Aryan Dostana 2 removed 1

बताया परदे की पीछे का पूरा सच

बता दें कि अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने दिल की बात आजतक एजेंडा प्रोग्राम के दौरान रखें हालांकि उन्होंने उनके साथ दोस्ताना 2 को लेकर जो भी हुआ उस पर बात करने से सफा इंकार कर दिया लेकिन उन्होंने किसी का नाम ना लेते हुए काफी कुछ कह दिया उन्होंने साफ अक्षरों में कहा है कि उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपना सफर अपने टैलेंट कदम पढ़ते हैं किया है वह किसी टीम का हिस्सा नहीं है और लगातार आ गए ऐसा ही काम करते जाएंगे। बता दें कि करण जौहर द्वारा दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को निकालने के बाद नेपोटिज्म को लेकर भी काफी बहस हुई थी।

Kartik Aryan Dostana 2 removed 2

कार्तिक आर्यन ने कुछ समय पहले ही आरजे सिद्धार्थ कनन खुद ही अपने इंटरव्यू के दौरान अपने दिल की काफी बातें कही थी उन्होंने कहा था कि उन्हें चलने वाली नेगेटिव करो से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन वे अपने घरवालों की काफी ज्यादा चिंता करते हैं और इसी वजह से भी कोई ज्यादा लिस्ट फोन नहीं करते क्योंकि कोई भी खबर आने के बाद उनके घरवाले काफी ज्यादा परेशान हो जाते हो और वैसा करना नहीं चाहते हैं। बता दें कि दोस्ताना 2 के लिए कार्तिक आर्यन का भी नाम सजेस्ट किया गया था। लेकिन अचानक उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!