28.2 C
India
Thursday, September 23, 2021

कार्तिक आर्यन ने चार करोड़ की लक्ज़री कार खरीदी, गाड़ी का आशीर्वाद लेते वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। लेकिन आज कार्तिक आर्यन अपनी नई गाड़ी को लेकर चर्चाओं में है और उनकी सब तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही कार्तिक आर्यन ने लेम्बोर्गिनी उरस (Lamborghini Urus) जो कि एक लग्जरी कार है खरीदी है। कार्तिक की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वह अपनी इस नई कार में ही घूमते नजर आए हैं। कार्तिक आर्यन का उनकी नई गाड़ी के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

kartik Aaryan New Car1

दरअसल कार्तिक आर्यन ने अपनी इस लेम्बोर्गिनी उरस (Lamborghini Urus) कार को प्रणाम किया और जमीन पर हाथ भी रखकर आशीर्वाद लिया है। भारत में यह परंपरा है कि कोई विशेष चीज खरीदने पर बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया जाता है उसी तरह कार्तिक ने भी अपनी कार के पैर छुए। कार्तिक आर्यन के लिए यह कार इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि उन्होंने यह कार उन्होंने अपनी कमाई से खरीदी है।

कार का बोनट छूकर मांगा आशीर्वाद

एक फोटोग्राफर ने कार्तिक को इस नई कार में घूमते हुए देखा और उसके बाद कार्तिक ने अपनी कार रोक दी। कार से उतर कर कार्तिक ने बोनट पर हाथ रखकर आशीर्वाद मांगा। फोटोग्राफर के अनुसार कार्तिक ने अपनी कार को इसलिए प्रणाम किया क्योंकि यह उन्होंने अपनी मेहनत से खरीदी है। सोशल मीडिया पर कार्तिक के इस व्यवहार को कुछ लोगों ने सराहा तो कुछ लोग इसे बॉलीवुड अभिनेता की नौटंकी बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कार्तिक की यह नई कार लेम्बोर्गिनी उरस (Lamborghini Urus) इटली में तैयार हुई है और इस कार की कीमत लगभग साढ़े चार करोड़ रुपए हैं। कार्तिक ने बताया कि उन्हें इस कार को इटली से मुंबई तक लाने के लिए पचास लाख से भी ज्यादा का खर्च लगा है और उन्हें तीन महीनों के इंतजार के बाद मिली है। कार्तिक आर्यन ने अपनी पहली कार 2017 में खरीदी थी जो कि एक लग्जरी बीएमडब्ल्यू (BMD) कार थी। 2019 में कार्तिक आर्यन ने अपनी मां को तोहफे के रुप में एक मिनी कूपर दी थी।

kartik Aaryan New Car2

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों में भूल भुलैया (Bhool Bhulaiya) का पार्ट 2 है जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी काम कर रही है। इस फिल्म के बाद कार्तिक की आने वाली फिल्म धमाका है जिसमें वह एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रहे हैं और यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर दिखाई जाएगी। कार्तिक आर्यन करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म दोस्ताना 2 में भी काम कर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!