अपने छोटे बेटे की फोटो शेयर कर करीना ने माँगा आशीर्वाद और फैंस को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी!

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने अपने करियर में सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखने के बाद सही किया है ना जाने कितनी फिल्मों में अभिनय किया है पता नहीं कि उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर की है। करीना कपूर इन दिनों अपने दूसरे बेटे को लेकर चर्चाओं में रहती है।

kareena kapoor khan son

बता दें कि जिस तरह उन्होंने अपनी पहली प्रेग्नेंसी को सभी से 4 महीने तक छिपा कर रखा था। ठीक वैसे ही अब वे अपने दूसरे बेटे को सभी की नजरों से दूर रखती है। फैंस उनके नन्हे बेबी को देखने के लिए कब से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन करीना ने आज तक अपने दूसरे बच्चे की कोई भी तस्वीर साझा नहीं कि है। लेकिन बात करे तैमूर की तो वे आई दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

दूसरे बेटे का कराया दीदार

वहीं अब मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर खान ने उनके फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने आज तक जिस चीज को सबसे दूर रखा था। उसे आज इस इस स्पेशल दिन सभी के साथ साझा किया है। दरसअल, करीना ने अपने दूसरे बेटी की फोटो साझा की है। जो उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी की बात है। फैंस इस फोटो को देख काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं। और अब यह फोटो वायरल हो रही है।


करीना ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वहीं तस्वीर में दोनों भाई नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बेबो ने कई अच्छी बातों का जिक्र किया है। उन्होनें कहा है कि माता पिता का जीवन उनके बच्चों पर निर्भर करता है। हमे पूरी उम्मीद है कि ये दोनों हमारी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। आप सभी खूबसूरत और मजबूत मांओं को हैपी मदर्स डे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *