फिल्मों से दूर रहने के बाद भी करोड़ों की मालकिन है करिश्मा कपूर, बच्चों संग बिता रही आरामदायक जिंदगी

छोटी उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर आज अपना 47 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। बता दे कि उन्होंने जिस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे उस समय उनकी उम्र महज 17 वर्ष थी। लेकिन अपनी खूबसूरती और अपनी फिटनेस के जादू से उन्होंने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपनी ओर आकर्षित कर लिया था।

Karisma Kapoor

करिश्मा ने हिंदी सिनेमा में रहते हुए एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर की लेकिन उनको सबसे ज्यादा कलाकार गोविंदा के साथ में देखा गया। दोनों ही कलाकारों की जोड़ी हो लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। इन दोनों ने मिलकर हिंदी सिनेमा की बहुत सी फिल्मों में काम किया।


हिंदी सिनेमा में रहते हुए अभिनेत्री ने काफी ज्यादा दौलत के साथ शोहरत भी कमाई है। लेकिन वे पिछले कई समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है। इसके बाद भी करिश्मा की कमाई में कोई कमी नहीं आई है। आज अभिनेत्री फिल्मों से दूर होने के बाद भी आलीशान जिंदगी जीती है बता दे कि उनके पास कई महंगी गाड़ियां मौजूद है। चलो आज आपको बताते हैं कि मुझसे दूर रहने के बाद भी करिश्मा कितने पैसों की मालकिन है और कहां से उनकी इनकम होती है।

Karisma Kapoor Birthday

आज भी अभिनेत्री के पास करोड़ों रुपए की संपत्ति है। जिनमें उनकी कई लग्जरी गाड़ियां भी मौजूद है। इस चार्ट के द्वारा आपको बताते हैं कि करिश्मा कपूर इतनी ज्यादा कमाई कहां से करती है। बता दें कि वह फिल्मों से जरूर दूर है लेकिन आज भी वे कई विज्ञापनों में नजर आती है जिनसे उनकी सालाना करोड़ों रुपए की कमाई होती है।

नेटवर्थ

12 मिलियन डॉलर्स

सोर्स ऑफ इनकम

एक्टिंग और विज्ञापन

गाड़ियों का कलेक्शन

मर्सिडिज-बेन्ज एस क्लास

लेक्सस एलएक्स 470

मर्सिडीज बेन्ज ई क्लास

बीएमडब्लू 7 सीरीज

ऑडी Q7

अभिनेत्री फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी है। लेकिन फिलहाल वे अपने परिवार के साथ अपना टाइम स्पेंड कर रही है। लेकिन ज्यादातर उनका कमाई का सोर्स एडवर्टाइजमेंट ही रहता है। बता दें कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने से जुड़ी हर एक एक्टिविटी को वे सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करती रहती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *