24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

करीना कपूर ने सैफ अली खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा तैमूर को बिगाड़ने में उनका है सबसे बड़ा हाथ

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने हुए रहते हैं बता दे कि उन्होंने अपनी फिल्मी लाइफ से ज्यादा अपनी लव लाइफ और अपने पारिवारिक जीवन को लेकर लोगों में खासी सुर्खियां बटोरी है और आज भी वे अपनी पारिवारिक बातों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। चार बच्चों के पिता सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने रहते हैं।

- Advertisement -

Kareena Kapoor Saif Ali Khan Taimur

बता दें कि पिछले दिनों ही उन्होंने एक बयान जारी करते हो सबको चौंका दिया था कि उनका बेटा बड़ा होकर बैंक चोरी करना चाहता है। अब हाल ही में करीना कपूर का ही इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने तैमूर अली को बिगाड़ने के पीछे अपने पति से अली खान का हाथ बताया है। इतनी नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वे पूरे अनुशासन में अपने बच्चों को रखती हैं। लेकिन सैफ अली खान प्यार में उन्हें बिगाड़ देते हैं।

Saif Ali Khan Wanted To Sell Son Taimur To Producers 2

सैफ अली खान तैमूर को सिखाते है गलत

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान सैफ अली खान से पहली शादी की लेकिन सैफ अली खान पहले से ही शादीशुदा थे। इस बात को जानते हो कि करीना ने उनसे शादी की और आज दो बच्चों की मां है। बता दें कि उनका बेटा तैमूर अली खान अभी से ही लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। तो उनके दूसरे छोटे बेटे जहांगीर भी हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

बता दे कि दोनों कलाकार के लिए भी स्टोरी ने भी फैंस के बीच में काफी सुर्खियां बटोरी दोनों ने साल 2012 के दौरान शादी की वहीं वे उनसे 12 साल छोटी भी है। इतना ही नहीं दोनों कलाकार अक्सर ही अपने पारिवारिक जीवन के बारे में सभी के साथ में काफी जानकारियां साझा करते रहते हैं ऐसे ही हाल ही में उन्होंने माता-पिता की भूमिकाओं के बारे में तमाम जानकारियां सबके साथ में साझा की थी।

Taimur Ali Khan

करीना ने अपने बारे में बताते हुए कहा था कि वे काफी सख्त हैं और बच्चों को हमेशा अनुशासन में रखना पसंद करती है। लेकिन सैफ बच्चों को प्यार में बिगाड़ने का काम करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि लॉकडाउन में सभी काफी ज्यादा शख्त हो गए थे। करीना ने आगे बताया कि वे काफी ज्यादा सख्त रूल को फॉलो करती है टाइम पर सोने से लेकर उठने तक सब कुछ वे काफी सख्त रूल अपनाती है। लेकिन जब वे उनको फॉलो करने की कोशिश करती है तो शेर और बच्चे हिना को तोड़ते हुए दिखाई देते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!