24 C
India
Sunday, September 19, 2021

करीना कपूर का बड़ा खुलासा उनकी सास शर्मिला टैगोर चाहती है, अभिनेत्री स्क्रीन पर करें बोल्ड सीन

हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) में कदम रखने के बाद से ही अभिनेत्री करीना कपूर (Actress Kareena Kapoor) ने अपने आपको साबित करके दिखाया है। उन्होंने अपने अब तक के करियर में अनगिनत फिल्मों में काम किया है इस दौरान उन्होंने स्क्रीन पर कई तरह के रोल निभाए। सभी तरह के रोगों में उन्होंने दर्शकों का दिल जीता यही कारण है कि आदमी पापुलैरिटी इन लोगों के बीच में काफी ज्यादा है। उनके चाहने वाले उन्हें हर रोल में देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

- Advertisement -

Saif Ali Khan Kareena Kapoor 2

आज करीना कपूर खान की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों में होती है इतना ही नहीं एक फिल्म के लिए तकरीबन 8 से 10 करोड़ रुपए चार्ज करती है। करीना कपूर की बात की जाए तो वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और यही कारण है कि आए दिन में अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस के लिए सुर्खियां बटोरती रहती है। आए दिन उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिन्हें लोगों का भी प्यार मिलता है।


लेकिन आज हम करीना कपूर और उनकी साथ शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) से जुड़ा एक ऐसा किस्सा आपको सुनाने जा रहे हैं जिसके बारे में आप आज तक नहीं जानते होंगे। आपने ज्यादा था सांसों के बारे में यही सुना होगा कि उन्हें अपने बहू द्वारा किए जाने वाले फिल्मों में बोल्ड और अन्य तरह के रोगों से काफी एलर्जी होती है लेकिन करीना और शर्मिला टैगोर के बीच में ऐसा कुछ नहीं है शर्मिला टैगोर को चाहती है कि उनकी बहू करीना कपूर स्क्रीन पर बोल्ड और ग्लैमर सीन करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba (@sabapataudi)


इस बात की जानकारी खुद करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है इस बात से सभी अवगत हैं कि करीना कपूर और शर्मिला टैगोर की आपस में बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। करीना कपूर की बात की जाए तो उन्होंने अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई दफा बोल्ड सीन किए हैं हालांकि वे अपने ग्लैमर अवतार के लिए तो जानी ही जाती है। करीना कपूर ने बताया कि उनके द्वारा फिल्म दबंग में किया कया फेविकोल गाने पर डांस उनकी सास शर्मिला टैगोर को काफी ज्यादा पसंद आया। और यही कारण है कि वह उन्हें इस तरह के रोल करने के लिए प्रोत्साहित करती है।

Sharmila Tagore Kareena Kapoor

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2012 में करीना कपूर ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी की थी। जहां यहां शादी करीना कपूर के लिए पहली तो सैफ अली खान के लिए दूसरी थी। इस बात की जानकारी होने के बाद भी करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की है और दोनों की लव स्टोरी भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही बता दे कि आज करीना और सैफ अली खान के दो बेटे हैं और दोनों के लिए ही सैफ और करीना सुर्खियों में बने रहते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!