23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

करीना कपूर का बड़ा खुलासा: शाहिद कपूर, सैफ अली नहीं बल्कि यह लड़का था उनका पहला प्यार

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर सैफ अली खान से शादी करने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। करीना कपूर पिछले काफी समय से हाल ही में अपने द्वारा पब्लिक स्कूल गई है प्रेग्नेंसी के ऊपर लिखी बुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। बता दें कि यह बुक में उनके द्वारा जो लिखा गया है भाई लोगों को पसंद नहीं आ रहा है जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ रहा है।

- Advertisement -

Kareena Kapoor

आज हम आपको करीना कपूर की लव लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिससे आप आज तक अनजान रहे होंगे। फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए अभिनेत्री का नाम कई कलाकारों के साथ में जोड़ा गया इतने ही नहीं उनका नाम शाहिद कपूर के साथ में भी खूब सुर्खियों में रहा लेकिन उन्होंने पहले से ही शादीशुदा सैफ अली खान को अपना जीवनसाथी बनाना सही समझा और साल 2012 में उनसे शादी कर ली जिनसे उनके दो बेटे हैं जिनको लेकर भी खासी सुर्खियों में रहती है।

Kareena Kapoor Shahid Kapoor Saif Ali Khan

ज्यादातर लोगों ने करीना कपूर के बारे में यही सुना है कि उनकी सबसे ज्यादा लव लाइफ की स्टोरी शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ में ही बनी हुई है लेकिन ऐसा नहीं है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री को महज 13 वर्ष की उम्र में ही बेइंतहा मोहब्बत हो गई थी। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि उनकी लाइफ में शाहिद और सैफ से पहले भी एक लड़का आया था जिससे वे बहुत प्यार करती।

Vicky Nihalani

अभिनेत्री अपने बचपन के प्यार को आज तक नहीं बुला पाई है और वह जब भी मौका मिलता है इस बात का इजहार सबके सामने करने से भी इसकी चाहती नहीं है आपकी जानकारी के लिए बता दे कि13 साल की छोटी उम्र में अभिनेत्री ने जिस लड़के को दिल दिया था उनका नाम विकी निहलानी था, जो फेमस प्रड्यूसर पहलाज निहलानी के बेटे हैं। अभिनेत्री बताती है कि मैं छोटी उम्र में ही विकी के काफी ज्यादा नजदीक आ गई थी। और वह उनका पहला प्यार है।

kareena kapoor green saree

इतने नहीं अभिनेत्री ने विकी को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि वहां हमेशा उनके साथ रहता था। एक दूसरे के सोलमेट की तरह काम किया करते थे हम दोनों की आपस में बनती भी अच्छी थी यही कारण था कि हम बहुत छोटी उम्र में ही एक दूसरे के काफी ज्यादा नजदीक आ गए थे। लेकिन हमारी जोड़ी नहीं बन पाई और आगे चलके हम दोनों अलग हो गए उस समय हम शादी जैसी चीजों के बारे में ज्यादा नहीं जानते थे। और दोनों अपने करियर को लेकर आगे बढ़ते चले गए।

kareena kapoor marriage

बाद में विकी ने भी शादी कर ली और आज करीना कपूर भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है और लगातार फिल्मों में काम करती जा रही है। आज करीना कपूर खान की बात की जाए तो वे बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है। और लगातार एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करती जा रही है। लेकिन इन दिनों वे अपने छोटे बेटे यह के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही है। बता दे कि दोनों मां-बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!