करीना कपूर ने बताई वजह आखिर क्यों नहीं की बहन करिश्मा कपूर के साथ आज तक एक भी फिल्म

17 साल की उम्र से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज अपना 47 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। वहीं इस मौके पर हम उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें आपके सामने रखने जा रहे हैं। जिससे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे। वैसे तो हम सभी यह जानते हैं कि करिश्मा और करीना दोनों बहन है और दोनों ने ही अपनी अदाकारी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही नाम बनाया है।

karisma kapoor

करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहली फिल्म प्रेम कैदी से कदम रखे थे जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने अपने करियर में ना जाने कितनी फिल्में की है। लेकिन आज तक वह अपनी बहन करीना कपूर के साथ एक भी फिल्म में नजर नहीं आई है। इसके पीछे का कारण भी काफी ज्यादा हैरान करने वाला है बता दे कि एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने दोनों ही बहन के एक साथ काम नहीं करने को लेकर कई खुलासे किए थे।

Kareena Kapoor Karisma kapoor

वैसे तो दोनों अभिनेत्रियां अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना अहम योगदान दे चुकी है। अब इस दौरान दोनों ने ही कई सुपर डुपर हिट फिल्में दी है। जिन्हें लोग आज भी देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। जहां एक और करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी समय से दूरी बनाए हुए हैं तो वहीं करीना कपूर आज भी हिंदी सिनेमा में अपनी अहम भूमिका निभाती आ रही है। करीना उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है जो एक फिल्म के लिए 8 से 10 करोड़ रुपए चार्ज करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)


वही दोनों ही बहन के एक साथ बड़े पर्दे पर नहीं देखने को लेकर करीना कपूर ने बताया था कि उनकी हमेशा से ही अपनी बहन के साथ काम करने की दिल से तमन्ना थी कि वह करिश्मा कपूर के साथ में काम करें लेकिन आज तक उन्हें कुछ ऐसी स्क्रिप्ट ही नहीं मिल पाई जिसको लेकर दोनों बहने एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सके। यही कारण रहा कि वे कभी भी एक साथ एक फिल्म में नजर नहीं आ पाई।


वही इसको लेकर करिश्मा कपूर का भी कहना है कि हम दोनों के खयालात एक जैसे नहीं है क्योंकि मैं काफी ज्यादा ओल्ड फैशन से संबंधित हो तो वहीं करीना हमेशा लेटेस्ट जिंदगी जीना पसंद करती आई है इतना ही नहीं हम दोनों के बीच में ड्रेस को लेकर काफी ज्यादा झगड़ा हुआ करता था। करीना को हमेशा सही फैशनेबल और कुछ अलग दिखना पसंद रहा है तो वही मेक ओल्ड मिजाज की रही हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *