रणधीर कपूर के लिए अमिताभ बच्चन के पैरों में गिरकर रोने लगी करीना कपूर, पढ़िए क्यों करना पड़ा ऐसा

कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर पिछले 20 वर्षों से फिल्मी दुनिया का एक जाना माना चेहरा है। उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। उनकी कई फ़िल्में सुपरहिट भी रही जिन्हे आज भी देखा जाता है। बॉलीवुड के बच्चन परिवार के अमिताभ और अभिषेक दोनों के साथ वह काम कर चुकी हैं। करीना कपूर ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन के साथ कई सफल फिल्में दी है। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार करीना कपूर अमिताभ बच्चन के पैर पकड़ कर खूब रोई थी। आइए आपको बताते हैं क्या था पूरा मामला।

film pukar amitabh randhir

यह मामला वर्ष 1983 का है जब अमिताभ बच्चन के साथ सेट पर करीना के पापा रणबीर कपूर भी मौजूद थे, फिल्म का नाम था पुकार। रणधीर कपूर कई बार करीना को अपने साथ सेट पर लेकर जाते थे। फिल्म पुकार के दौरान एक दृश्य फिल्माया जाना था जिसमे अमिताभ रणधीर कपूर की पिटाई करते हैं। जैसे ही उन्होंने इस दृश्य को फिल्माना शुरू किया वैसे ही वहां मौजूद करीना कपूर सहम गई।

करीना कपूर इतनी डर गई थी कि वह जोर जोर से रोने लगी। करीना कपूर रोते रोते ही अमिताभ के पास गई और उनके पैर पकड़ कर रोने लगी। करीना कपूर ने रोते हुए अमिताभ बच्चन से निवेदन किया है कि आप कृपया मेरे पापा की पिटाई ना करें। करीना कपूर इतनी ज्यादा डर गई थी कि वह चलते चलते गिर गई जिसके चलते उन्हें चोट भी लगी। वहां मौजूद अमिताभ बच्चन ने तुरंत उन्हें उठाया और उनकी चोट पर दवाई लगाई। यह पूरा घटनाक्रम अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिक्चरों के साथ शेयर किया था।

Amitabh bachchan kareena kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *