30.1 C
New Delhi
Tuesday, June 6, 2023
spot_img

सिनेमाघर खोलने की अपील कर बुरे फंसे करण जौहर, यूजर्स बोले- तुम कमाओं पैसा और हम बीमारी

देश में एक बार फिर कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है। बता दें कि महामारी के नए वेरिएंट ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है और दिन-ब-दिन लगातार संक्रमितों के आंकड़े भी बढ़ते जा रहे हैं। जिसमें एक बार फिर सरकार को परेशानी में डाल दिया है। बता दें कि बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट पर है। वहीं एक बार फिर देशवासियों से मास्क लगाने की लगातार अपील की जा रही है।

New WAP

Karan Johar Arvind Kejriwal

इस बीच देश की राजधानी दिल्ली को एक बार फिर पाबंदियों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लगातार बढ़ रहे हो निक्रोम के मामलों को देखते हुए दिल्ली में सख्त पाबंदी की घोषणा कर दी है। इसी क्रम में उन्होंने सिनेमा हॉल को भी प्रभावी रूप से बंद करने का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद से एक बार भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल पैदा हो गई है।

New WAP

बता दें कि बहुत सी फिल्म जो आने वाले दिनों में रिलीज होने वाली थी उन पर अब महामारी साया मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री के नाम के बाद सिनेमाघरों के संचालकों पर भी बड़ा असर दिखाई दे रहा है वहीं इस बीच बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर द्वारा ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार से सिनेमाघरों को चालू करने की अपील की गई है।

करण की इस मांग पर लगी क्लास

जिसके बाद से ही वे लगातार ट्रोल हो रहे हैं सोशल मीडिया पर उन्हें कई तरह के भद्दे कमेंट का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि लॉकडाउन की वजह से पिछले साल भी सिनेमाघर मालिकों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। इतना ही नहीं बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्में रिलीज ही नहीं हो पाई थी। जिन्हें बाद में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया जिसकी वजह से उन्हें भी भारी नुकसान हुआ। वहीं इस स्थिति में करण जौहर ने दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को चालू करने की बात रखी है।

करण जौहर ने अपने ट्विटर के माध्यम से दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को चालू करने की अपील की है उनका मानना है कि बाहर की अपेक्षा सिनेमाघरों में सारी सुविधाएं मौजूद रहती है। जिसकी वजह से लोगों को महामारी का कम खतरा रहता है। इतना ही नहीं उन्होंने इसके साथ में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अलावा राज्यपाल और भी आला अधिकारियों को टैग किया है। करण जौहर का यह ट्वीट सामने आने के बाद से ही जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

karan johar

सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रोल करते हुए करण जौहर को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। उसका कहना है कि इस तरह की स्थिति में परिवार को खतरे में डालकर हम मूवी देखने जाए ताकि आपको पैसे मिल सके और हमें बीमारी इतना ही नहीं बहुत से यूज़र ने तो यहां तक कह दिया है कि फिल्मों को तो घर बैठकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देखा जा सकता है वैसे ही बाहर ऑक्सीजन और हॉस्पिटल में पेड़ों की कमी है। ऐसे में कोई भी इंसान अपने परिवार को क्यों खतरे में डालें बता दें कि और भी कई कमैंट्स देखने को मिल रहे हैं।

DeepMeena
DeepMeenahttps://viralsandesh.com/author/deepmeena/
मीडिया क्षेत्र में 5 सालों का अनुभव प्राप्त है। शुरुआती दौर में नवभारत न्यूज़ पेपर और लोकस्वामी न्यूज़ पेपर में कार्य किया। यहां से कंटेंट का नॉलेज लेने के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में कुछ समय तक रिपोर्टिंग की। रिपोर्टिंग का नॉलेज लेने के बाद खबर मध्यप्रदेश और घमासान डॉट कॉम में कंटेंट राइटिंग का काम किया। वहीं विगत 3 वर्षों से निरंतर viralsandesh.com के लिए कंटेंट राइटिंग का काम कर रहा हूं, जिसमें वायरल खबरें, लेटेस्ट खबरें, बॉलीवुड खबरें, स्पोर्ट्स खबरें, ऑटोमोबाइल खबरें, टेक्निकल खबरें आदि खबरों पर लिखने का कार्य कर रहा हूं

Related Articles

Stay Connected

340,719FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow

Latest Articles