28.2 C
India
Friday, October 22, 2021

भारत की आजादी के 75 साल पर सीरीज बना सरकार को खुश करना चाहते है करण जौहर?

बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर करण जौहर ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा करी है की वह आजादी के 75 साल पूरे होने की खुशी में एक महान सीरीज बनाएंगे जिसका थीम होगा “Change Within”। करण जौहर ने अपने ट्वीट में कहा कि उन्होंने इस सीरीज के लिए फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी, महावीर जैन और दिनेश विजन से बात कर ली है। करण जौहर ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग कर दिया है।

- Advertisement -

जैसा कि आप सभी को पता है करण जौहर सिर्फ बड़े प्रोजेक्ट के लिए ही काम करते हैं। करण जौहर की कुछ बड़ी फिल्में ब्रह्मास्त्र जिसमें रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट ने अभिनय किया है जिसकी लागत 300 करोड रुपए से भी ऊपर चली गई है। करण जौहर के आने वाले बड़े प्रोजेक्ट्स में जुग जुग जियो, शहंशाह, रणभूमि, तख़्त, सूर्यवंशी जैसी कई और फिल्में है जो 2021 में पर्दे पर प्रसारित होगी।

https://twitter.com/Sallustan/status/1339846884412801025

पीएम को भी किया टैग

आज करण जौहर ने अपने ट्विटर पर आजादी के 75 साल जैसी महान सीरीज बनाने का ऐलान कर सभी लोगों को चौका दिया है। भारत की आजादी को 2022 में 75 साल पूरे हो जाएंगे। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषण में कई बार कह चुके हैं कि आजादी का 75 वा साल भारत इस तरीके से मनाएंगा कि दुनिया देखती रह जाएगी। जैसा कि पीएम मोदी ने कहा इसके लिए बड़ी तैयारियां करनी होगी। बॉलीवुड इस जश्न में भी अपना योगदान देगा और कई तरह के छोटे-छोटे शो तैयार करेगा। जिसमें करण जोहर का भी एक प्रोजेक्ट तैयार होगा। हो सकता है आजादी के 75 साल का जश्न नेटफ्लिक्स जैसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित किया जाए ताकि पूरी दुनिया इस जश्न को देख सके।

NCB कर रही है पूछताछ

कुछ समय पहले करण जौहर को एनसीबी ने तलब किया था। करण जौहर के आलोचकों का कहना है कि हाल ही में एनसीबी ने करण जौहर से उनकी पार्टी के वीडियो मंगवाए थे। एनसीबी ने करण जौहर से इस वीडियो को लेकर कई तरह के सवाल जवाब किए थे। करण जौहर के घर पर हुई इस पार्टी के वीडियो में कई दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री शामिल हुए थे, जिसमें वरुण धवन, विकी कौशल, अर्जुन कपूर और दीपिका शामिल थे।

आलोचकों का कहना है कि हो सकता है सरकार को खुश करने के लिए और एनसीपी से पीछा छुड़ाने के लिए करण जौहर ने यह कवायद रची हो। करण जौहर ने अपने प्रोजेक्ट का ऐलान ऐसे समय पर किया जब उनके पीछे एनसीबी लगी हुई है। ऐसा भी हो सकता है कि अपने प्रोजेक्ट के बदले करण जौहर यह उम्मीद कर रहे हो की सरकार उन्हें छुटकारा दिला दे। हालांकि एनसीपी भी अपनी पूरी ताकत से मामले की गहराई तक जाकर निष्पक्ष जांच को पूरा करना चाहती है। पीएम मोदी ने भी अपने संदेशों में कई बार कहा है कि कानून से ऊपर देश में कोई नहीं है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!