25 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

Kapil Sharma की एक गलती की वजह से फिल्म ग़दर से थप्पड़ मारकर निकाल दिया था उन्हें बाहर, 21 साल बाद खुला राज

Kapil Sharma Movie Gadar: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी शानदार कॉमेडी के साथ ही अपनी गायकी और अपने शानदार किरदार के लिए भी पहचाने जाते हैं। बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन वे ज्यादा अपने कॉमेडियन सीरियल “द कपिल शर्मा शो” कीजिए पहचाने जाते हैं। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में कपिल शर्मा से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं। जिसका राज पूरे 21 साल बाद खुला है।

New WAP

Kapil Sharma Hide money in undergarment

आपने बॉलीवुड के दिक्कत और दबंग कलाकार सनी देओल की फिल्म ग़दर तो देखी ही होगी जिसमें उनका इतना शानदार किरदार देखने को मिला कि आज भी इस फिल्म को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस फिल्म में बतौर अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भी लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई थी। श्रीमान विलेन के रूप में बॉलीवुड के दिक्कत कलाकार अमरीश पुरी नजर आए हैं।

New WAP

गदर फिल्म लव स्टोरी और एक्शन से भरी हुई फिल्म है। जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। आज भी फिल्म को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है अमीषा पटेल और सनी देओल की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई लेकिन क्या आप जानते हैं। इस फिल्म के दौरान कपिल शर्मा को भी काम करने का मौका मिला था।
Amisha-Patel-Film-Gadar1जी हां मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा फिल्म ग़दर का हिस्सा थे। लेकिन उनकी एक छोटी सी गलती की वजह से उन्हें बाहर निकाल दिया गया था। इस बात की जानकारी खुद टीनू वर्मा ने राजा की है जो कि फिल्म में बतौर एक्शन डायरेक्टर थे। इस पिक्चर के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि सभी को काफी अच्छे से उनका सीन समझा दिया गया था।

लेकिन इसके बावजूद भी कपिल शर्मा अपने सीन के ऑपोजिट ही वर्क करते हुए नजर आए थे। आपने 1 दिन देखा ही होगा जिसमें ट्रेन में सड़क पार करने की कोशिश कर रहे अमीषा पटेल और सनी देओल की और काफी लोगों की भीड़ उनकी तरफ आती हुई दिखाई देती है। ऐसे में इस भीड़ का हिस्सा कपिल शर्मा भी थे लेकिन वहां लोगों के साथ ट्रेन की आने की अपेक्षा उसके विपरीत दिशा में दौड़ लगाना चालू कर देते हैं।
Tenu Verma kapil sharma gadarबता दें कि कपिल शर्मा की वजह से इस सीन को बार-बार रिपीट करना पड़ रहा था। इसलिए कपिल शर्मा को एक बार और चांस दिया गया था। लेकिन इस बार भी वे ट्रेन की तरफ ना भागते हुए उसकी विपरीत दिशा में ही भागते हुए नजर आए। इस पर एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा काफी ज्यादा निराश हो गए और उन्हें इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने ना सिर्फ कपिल शर्मा को इस रोल से हटा दिया बल्कि उन्हें थप्पड़ भी जड़ दिया था।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने भी फिल्म में काम करने की बात कबूली थी। लेकिन उन्होंने इस थप्पड़ कांड के बारे में जानकारी चर्चा नहीं की थी। आपको बता दें कि मनोरंजन दुनिया से जुड़े लोगों के किस्से अक्सर समय के साथ बाहर आते रहते हैं। जिन्हें जानकर उनके चाहने वाले भी काफी हैरानी में रह जाते हैं। कपिल शर्मा से जुड़े इस किस्से को जानकर फैंस काफी ज्यादा हैरानी में है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!