27 C
India
Saturday, November 27, 2021

अपने शो में बुलाने के लिए इन हस्तियों के सामने कई बार हाथ जोड़ चुके हैं Kapil Sharma, लेकिन सभी ने कहां ‘NO’

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में सभी दर्शकों को कॉमेडी के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों को भी देखने का मौका मिलता है। बता दें कि द कपिल शर्मा शो एक ऐसा प्लेटफार्म में जहां फिल्म प्रमोशन को लेकर तमाम बड़े कलाकार अपनी शिरकत करते हैं। बता दें कि अब तक कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां पहुंच चुकी है। जिनमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान सलमान खान बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें बार-बार बुलाने पर भी वे आज तक शो का हिस्सा नहीं बने हैं।

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)

- Advertisement -

ms dhoni chennai captain

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय नाम है बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी को कपिल शर्मा द्वारा कई बार अपने स्कूल में आने का निमंत्रण दिया गया है। लेकिन वे अपने बिजी शेड्यूल के चलते आज तक इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनके जीवन पर आधारित फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के प्रमोशन के समय भी वे द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं बने थे।

आमिर खान (Aamir Khan)

Aamir Khan Education

90 के दशक से आज तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके आमिर खान भी सलमान शाहरुख के साथ लोगों के बीच में काफी ज्यादा फेमस है लेकिन वह आज तक कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं पहुंचे हैं ऐसा नहीं है कि उन्हें कभी कपिल शर्मा की ओर से नहीं बुलाया गया हो। कई बार आमिर खान को प्रमोशन के लिए बुलाया गया लेकिन वह खुद ही इस शो में जाना पसंद नहीं करते हैं।

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)

sachin tendulkar ganesh temple

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी अपने आप में एक बहुत बड़ी हस्ती है और उनका सभी के दिलों में बहुत बड़ा मान-सम्मान है। लेकिन आज भी वह रियलिटी शो में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। द कपिल शर्मा शो की तरफ से भी सचिन तेंदुलकर को बुलाने के लिए कई बार होते दिए गए हैं। लेकिन उन्होंने कभी भी शो में अपनी शिरकत नहीं की है।

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)

lata mangeshkar

फिल्म इंडस्ट्री को अब तक कई गाने दे चुकी स्वर कोकिला लता मंगेशकर के कपिल शर्मा बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें अपने शो में बुलाने के लिए वे कई बार उनके सामने हाथ पांव जोड़ चुके हैं। लेकिन हर बार लता मंगेशकर ने उनके ऑफर को ठुकराया है और आज तक इस शो का हिस्सा नहीं बनी है।

रजनीकांत (Rajnikanth)

annaatthe rajinikanth

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत जितने ज्यादा साउथ में फेमस से उठने कहीं ज्यादा भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर लोगों के बीच में लोकप्रिय हैं अपने अब तक के करियर में कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में नजर आ चुके रजनीकांत भी कपिल शर्मा शो में जाने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखते हालांकि उन्हें कई बार शो में बुलाने का न्योता दिया गया। लेकिन उन्होंने हर बार इसे ठुकराया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!