20.7 C
India
Saturday, November 27, 2021

46 साल की उम्र में कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार ने दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक के बाद ICU में थे भर्ती

फिल्मी दुनिया से जुड़े हर कलाकार को लोग स्क्रीन पर देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं चाहे वह किसी भी इंडस्ट्री से सोना आता हूं आज के दौर में कन्नड़ तेलुगू साउथ इंडियन सभी फिल्मों का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में इन इंडस्ट्री से भी एक से बढ़कर एक कलाकार निकल कर सामने आते हैं जिन्हें देखना लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद आता है बता दें कि हाल ही में कन्नड़ इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार पुनीत राजकुमार को अचानक तबीयत खराब होने के चलते बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

- Advertisement -

Puneeth Rajkumar heart attack 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कन्नड़ कलाकार पुनीत राजकुमार को काफी गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनकी स्थिति काफी ज्यादा नाजुक बनी हुई थी क्योंकि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। नाथू द्वारा तमाम प्रयासों के बाद भी वे इंडस्ट्री के चमकते हुए कलाकार को बचाने में सफल नहीं रह सके। बता दें कि उन्होंने 46 साल की छोटी उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वे अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं और लोगों के बीच में उनकी अच्छी लोकप्रियता थी।

पुनीत राजकुमार की हालत के बारे में जानकारी मिलने के बाद ही इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार अस्पताल उनको देखने के लिए पहुंचे। इतना ही नहीं कई राजनीतिक पार्टी के लोग भी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे। बता दें कि उन्हें फैंस अप्पु के नाम से भी बुलाते थे। उनके परिवार की बात करें तो वे जाने माने लेजेंड कलाकार राजकुमार और Parvathamma के बेटे थे। अपने अब तक के करियर में 30 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिनमें उनकी अदाकारी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कन्नड़ फिल्मी दुनिया में अपने कदम रखें और अपने पिता की तरह खूब नाम कमाया।

Puneeth Rajkumar heart attack 2

बता दें कि उनके इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद से ही आप कन्नड इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद ने भी उन्हें ट्वीट करते हुए याद किया है। उन्होंने कहा है कि वे उन्हें हमेशा याद करते रहेंगे। किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि 46 साल की छोटी उम्र में कन्नड इंडस्ट्री का इतना अच्छा सितारा उन्हें छोड़कर चला गया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!