27 C
India
Thursday, October 21, 2021

ब्रालेस ड्रेस पहनने को लेकर ट्रोल हुई कंगना, एक समय एडल्ट फिल्म में काम करने के लिए भी थी तैयार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी और खूबसूरत अदाओं के लिए पहचाने जाने वाले मशहूर अभिनेत्री कंगना राणौत इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है बता दें कि उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी कर ली है और इसकी खुशी में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ और फिल्म के स्टाफ के साथ में पार्टी की पार्टी के दौरान कंगना एक नए अवतार में नजर आई इस दौरान कि उनकी तस्वीर आप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

- Advertisement -

kangana-ranaut

बता दें कि इस दौरान वे अपने फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म के नाम का केक काटते हुए नजर आई थी इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वह पूरी ब्रॉलेस थी हालांकि कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री इस तरह के ड्रेस कई बार कह चुकी हैं। लेकिन वे पिछले काफी समय से सिंपल और बड़े कपड़ों में ही दिखाई दे रही थी लेकिन अचानक ही उनका यह नया अवतार देखकर लोग काफी ज्यादा हैरान रह गए और यही कारण रहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया।

आज कंगना बॉलीवुड बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर जानी-मानी अभिनेत्रियों में शुमार है। वह अपने दम पर फिल्म को हिट करने का दम रखती है। लेकिन अभिनेत्री अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। वह आए दिन किसी न किसी मुद्दों पर अपनी राय रखती हुई नजर आती है। लेकिन आज हम आपको कंगना से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जो सुनकर आप भी काफी ज्यादा हैरान रह जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद बहुत सी अभिनेत्री है इसलिए जी ने एडल्ट फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला इतना ही नहीं बहुत सी अभिनेत्रियां तो ऐसी भी रही है। जिन्हें काम नहीं मिलने के चलते उन्होंने सी ग्रेड जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं इस दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपने करियर को लेकर बताया था कि यदि उन्हें फिल्म ‘गैंगस्टर’ में काम नहीं मिलता तो वह खुद एक एडल्ट अभिनेत्री बन चुकी होती। अभिनेत्री ने कहा कि इसके लिए मैं तैयार भी हो गई थी लेकिन ऐन मौके पर उन्हें बॉलीवुड से फिल्म ‘गैंगस्टर’ ऑफर हुई।

अपने एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने खुद इस बात का खुलासा किया था। बता दे कि अपने शुरुआती दिनों में अभिनेत्री ने बहुत से ऐसे फोटो शूट करवाए थे जिसमें वह काफी ज्यादा छोटे कपड़ों में नजर आई लेकिन पिछले कई समय से इस तरह के फोटोशूट से बचती आई है लेकिन जिस तरह उन्होंने हाल ही में अपनी ड्रेस पहनी थी। जिसको लेकर वे एक बार फिर चर्चाओं में बन गई। अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें फ़िल्म ‘गैंगस्टर’ से पहले कई एडल्ट फिल्में बनाने का ऑफर मिला था और इसको लेकर भी तैयार भी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simply Bollywood (@simplybollywud)

लेकिन अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपनी मारने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा आज कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में शुमार है। इतना ही नहीं गए अब अभिनेत्री से जुड़ी सर भी बन गई है और उन्होंने अब तक कई फिल्मों को बनाया भी है वह कैसी अभिनेत्री है जो बिना अभिनेता के भी अपनी फिल्म को हिट करने में सफल रहती है लोग उनकी अदाओं को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!