28.2 C
India
Friday, October 22, 2021

जयललिता के किरदार को जीवंत करती कंगना अपने इस अवतार से बड़े पर्दे पर करेगी प्रभावित

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के दम पर अपना नाम करने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रणौत इस दिनों अपनी आने वाली फिल्मो को लेकर काफी ज्यादा बिजी है। बता दें कि कंगना जल्द बड़े पर्दे पर अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म थलाइवी को लेकर आने वाली है। सभी फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं इस फिल्म में कंगना के रोल से लेकर उनके हैरत में डालने वाले मेकअप तक, हर पहलू ने काफी इंप्रेस किया है।

kangana ranaut Thalaivi1
Image Source: Google
- Advertisement -

बता दें कि फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की जीवन पर निर्धारित है। और उनके जन्म जयंती पर फैन्स को बड़ी सौगात दी गई है। AL विजय निर्देशित थलाइवी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। और रिलीज डेट भी बता दी गई है।

kangana ranaut Thalaivi2
Image Source: Google

कंगना की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट जारी

kangana ranaut Thalaivi3
Image Source: Google

कंगना ने सोशल मीडिया पर बड़ा ऐलान करते हुए बताया है कि उनकी फिल्म 23 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल टीजर में नरेशन के जरिए बताया जा रहा है कि जयललिता एक ऐसी शख्सियत थी जिन्होंने पहले सिनेमा का स्वरूप बदला, वहीं फिर तमिलनाडु की राजनीति भी हमेशा के लिए बदलकर रख दी।

फिल्म को लेकर कंगना की मेहनत

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1364562677406703623

कंगना अपनी फिल्म के लिए कभी ज्यादा मेहनत करती है। और वे अपने किरदार में मानों घुल जाती है। ताकि बड़े पर्दे पर सभी को अदाकरी पसंद आए। अब इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। वहीं इससे पहले भी कंगना की ये फिल्म शुरूआत से ही काफी सुर्खियों में रही है।

kangana ranaut Thalaivi4
Image Source: Google

फिल्म में कंगना की मेहनत और उनके किरदार से फैंस का खुश होना तो बनता है। फिल्म में अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए, अभिनेत्री ने वजन बढ़ाने से लेकर भारी मेकअप करने तक, एक्ट्रेस ने हर वो कदम उठाया जिससे उनकी ये फिल्म विश्वसनीय लग सके।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!