मनाली की वादियों में किसी जन्नत से कम नहीं कंगना रनौत का आलीशान घर, देखिए घर की inside तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली मशहूर अदाकारा कंगना रनौत अपनी अदाकारी के लिए भी उतनी ही जानी जाती है। बता दें कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अदाकारी का एक अलग ही तड़का लगाया है कंगना कई फिल्में ऐसी कर चुकी हैं जिसमें बतौर अभिनेत्री उन्होंने बिना अभिनेता के फिल्मों को स्क्रीन पर हिट साबित कर दिखाया है। ऐसा करने वाली वे एक मात्र अभिनेत्री है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए कंगना रनौत ने दौलत और शोहरत दोनों ही काफी मात्रा में कमाया है यही कारण है कि उनका मुंबई में ऑफिस भी आलीशान बना हुआ है। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं उनके मनाली में बने हुए हैं आलीशान घर के बारे में जिसे देख आप की भी नींद उड़ सकती है।

kangana ranaut manali home

बता दें कि कंगना रनौत अपने फ्री समय में मनाली में रहना काफी ज्यादा पसंद करती है वह भी पिछले कुछ समय से अपने परिवार के साथ मनाली में ही मौजूद हैं और इस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हुई है इतना ही नहीं इस दौरान वे पहली बार गोल्डन टेंपल भी पहुंची थी। लेकिन बात की जाए कंगना रनौत के मनाली वाले घर के बारे में तो यह घर बहुत ही ज्यादा आलीशान बना हुआ है इस घर में 7 कमरे मौजूद है। अभिनेत्री का यह घर 2000 मीटर में फैला हुआ है। जिस घर की तस्वीर हम आपके साथ साझा करने जा रहे हैं इसे कंगना रनौत का हॉलीडे घर भी कहा जाता है वह अक्सर छुट्टियां बिताने इसी घर में आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कुदरती रूप से देखा जाए तो मनाली पहाड़ों के बीच बसा हुआ है जो किसी जन्नत से कम नहीं है और इसी जंगल के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत का या आलीशान घर बना हुआ है जिसका व्यू देखने में ही इतना शानदार लगता है इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है इस को घर को बनाने के लिए लकड़ी का उपयोग किया गया। इस घर का एड्रेस डिजाइन को भी भेजी थी खासतौर पर तैयार किया गया बता दें कि इसे सोनम गुप्ता द्वारा इंटीरियर किया गया है और हर एक बारीकी का पूरी तरीके से ध्यान रखा गया है घर को सुंदर बनाने के लिए कई तरह के कलर ओं का भी उपयोग किया गया है इतना ही नहीं इस घर के इंटीरियर को तैयार करने में 9 महीने का समय लगा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


इतना ही नहीं घर को पूरी तरह से यूरोपीय देशों की तरह तैयार किया गया है उसे बाहर से देखने पर ऐसा फील होता है जिससे आप मानो विदेश में आ गए हो इतना ही नहीं बेडरूम से लेकर घर के कोने कोने को बेहद ही खास कलर से सजाया गया है। घर के अंदर जाने पर पूर्ण रुप से शांति महसूस होती है पहाड़ियों के बीच में मौजूद है इसके कारण ज्यादातर हवाओं का आना जाना लगा रहता है लेकिन इस बीच आपका इस घर में रहना आप को जन्नत से कम महसूस नहीं कराता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *