कंगना रनौत का खुलासा क्यों नहीं करती है फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन, वजह जान रह जाएंगे हैरान!

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अपनी अदाकारी के साथ अपनी बेबाकी के लिए भी खूब जानी जाती है बॉलीवुड की वह एक ऐसी अभिनेत्री है जो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती है। उन्होंने कई बार नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड के दिक्कत कलाकारों को भी कटघरे में खड़ा कर दिया था मौका नहीं छोड़ती जिस पर खुलकर अपनी बात ना रखी हो।

kangana ranaut photoshoot

लेकिन आज हम कंगना रणौत से जुडी जुडी एक ऐसी जानकारी आपसे शेयर करना चाह रहे हैं जिसे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे अगर आपने देखा होगा कि कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वे अपने से जुड़े और सामाजिक मुद्दों से को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहती है वही उनकी पोस्ट पर यूजर भी अच्छे खासे रिएक्शन देते हैं।

सफ़ेद रंग पसंद नहीं कंगना को

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


लेकिन हाल ही में कंगना रणौत ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें गोरा रंग पसंद नहीं है और इसी के कारण वे किसी भी फेयरनेस क्रीम के एड में काम नहीं करते है। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड से जुड़े कई राज भी खोले, कंगना के कहना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में गोरे रंग को ज्यादा पसंद नहीं किया जाता है। यदि में भी इसी तरह रहती तो ज्यादा दिन इस इंडस्ट्री में नहीं टिक पाती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


वहीं उन्होंने अपनी बहन रंगोली का भी उदाहरण देते हुए बताया कि वे रंग से सावली है। पन उनका रूप सुंदर है। और यदि में फेयरनेस क्रीम का प्रचार करूंगी तो उनके साथ नाइंसाफी होगी। अक्सर आपने देखा होगा कि बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्री एड करती हैं। कंगना का यह भी कहना है कि गोरे रंग के सहारे इंडस्ट्री में ज्यादा दिन नहीं टिका जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *