हरमिंदर साहिब के दर्शन करने गोल्डन टेंपल पहुंची कंगना रनौत! कहा- ‘भव्यता देखकर हैरान हूं’

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रणौत अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बेबकी के लिए जानी जाती है। कंगना ने पिछले कुछ समय में अपनी बेबाकी के चलते कई दिग्गद लोगों से पंगे लिए है। और वे एक शेरनी की तरह हमेशा मैदान में डटी रहती है। लेकिन अभिनेत्री पिछले काफी दिनों से अपने घर मनाली में हैं। और वहीं अपने परिवार के साथ लॉकडाउन समय एंजॉय कर रही है।

kangana ranaut at golden temple

इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है बता दे कि मैं अभी कुछ समय पहले ही अपने घर के बगीचे में पेड़ पौधे लगाते हुई नजर आई थी और इस दौरान उन्होंने लोगों से भी अपील की थी कि ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधों को लगाए ताकि ऑक्सीजन बढ़ाया जा सके। वैसे तो सभी जानते हैं कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़ी हर एक एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanganaranaut (@kangana.komal)


अब हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत ने कई सुंदर तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह अपने परिवार के साथ हरमिंदर साहिब गोल्डन टेंपल अमृतसर दर्शन करने पहुंची है इस दौरान वे काफी सुंदर दिखाई दे रही है। बता दें कि अभिनेत्री ने गोल्डन टेंपल की सारी तस्वीरें हमने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शहर की है जो अब काफी तेजी से वायरल भी हो रही है बता दें कि इस दौरान अभिनेत्री सिंपल सलवार सूट में नजर आई और इस दौरान उनका लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


गोल्डन टेंपल की तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कहा है कि वह यहां पहली बार आई है जबकि उनका परिवार यहां कई बार आ चुका है वह इस दौरान अपनी मां बहन रंगोली और उनके बेटे पृथ्वी के साथ आई है। यहां आकर अभिनेत्री काफी ज्यादा धार्मिक से दिखाई दे रही हैं। उन्होंने गोल्डन टेंपल की कई सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। और उन्होंने लिखा है कि वे पहली बार आई है। लेकिन उनके परिवार वाले यहां कई बार आ चुकें हैं। उन्हें यहां आकर बेहद गर्व महसूस हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *