21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

देश की आजादी को भीख बोलकर विवादों में आई पद्म श्री कंगना रनौत, अब मुंबई में दर्ज हुई शिकायत

अपने बेबाक बयान के लिए चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों पद्मश्री सम्मान से नवाजी गई है जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही थी। लेकिन उन्होंने हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान देश की आजादी को लेकर काफी कुछ कह दिया है। जिसकी वजह से विवादों में आ गई है विवाद इतना ज्यादा बढ़ चुका है कि उनके खिलाफ अब मामले भी दर्ज होने लगे हैं। कंगना ने अपने बयान में 1947 में मिली आजादी को भीख बताया वहीं उन्होंने असली आजादी साल 2014 को बताया है।

- Advertisement -

Kangana Ranaut Latest

बता दें कि उनके द्वारा दिए गए इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस 24 सेकंड के वीडियो में कंगना रनौत काफी कुछ ऐसा कह जाती है जिसकी वजह से अब उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं अब उनके खिलाफ मामले भी दर्ज होने लगे हैं। क्योंकि उन्होंने देश की आजादी को लेकर काफी ज्यादा विवादित बयान दे दिया है। उनके इस बयान से उन लाखों लोगों का अपमान हो रहा है जिन्होंने निस्वार्थ देश को आजादी दिलवाने के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी।

कंगना रनौत का देश की आजादी को लेकर दिए बयान के सामने आने के बाद अब विपक्ष की पार्टियां उन पर कड़ा प्रहार कर रही है। इसी के चलते आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रीति मेनन ने उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर के माध्यम से साझा की है इतना ही नहीं उन्होंने शिकायत दर्ज करवाते हुए पुलिस से यह आग्रह भी किया है कि उनके ऊपर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाए। इतना ही नहीं इस तरह की बयानबाजी के बाद अब कांग्रेस और शिवसेना ने उन्हें मिले पद्मश्री सम्मान को वापस लेने का कहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!