24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

Kangana Ranaut ने कैमरे के सामने की ऐसी घिनौनी हरकत, नाराज फैंस बोले “महामारी के दौरान ऐसा करना शर्मनाक है”

फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अदाकारा कंगना रनौत हमेशा ही किसी ने किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी हुई रहती है। बता दें कि वह अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। इसीलिए उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री की पंगा क्वीन भी कहा जाता है। कंगना ने जितना नाम फिल्मों में काम करते हुए कमाया है उससे कई ज्यादा उन्होंने अपने विवाद को लेकर भी कमा लिया है। बता दें कि पिछले काफी समय से वह लगातार विवादों से ही नहीं रही है।

- Advertisement -

Kangana Ranaut Shameless Behave pastry 2

हालांकि उन्हें पद्मश्री सम्मान भी मिला है लेकिन देश के आजादी पर सवाल उठाने के बाद बहुत सुर्खियां बटोर चुकी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना एक ऐसी अभिनेत्री है जो फिल्मों के अलावा बाहरी मुद्दों पर भी अपनी राय रखना काफी ज्यादा सही समझती है वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती है और अपने ट्विटर के माध्यम से लगातार पोस्ट साझा करती रहती है हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर भी कई तरह के सवाल खड़े किए थे।

Kangana Ranaut Drinking Wine

लेकिन अभिनेत्री कंगना रनौत भी कई बार ऐसी बड़ी गलतियां कर बैठती है। जिसकी वजह से वह खुद सुर्खियों में आ जाती है, और उन्हें फिर जमकर ट्रोल किया जाता है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे कुछ ऐसी गलतियां कर बैठी जिसकी वजह से अब उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं वायरल होते हो वीडियो पर जमकर कमैंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। ट्रोलर्स उन्हें खूब भला बुरा सुना रहे हैं।

पेस्ट्री को झूठा करके प्लेट में रखती कंगना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल होते हुए कंगना के वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह किस तरह से अभिनेत्री पेस्टी खाने के लिए बेताब रहती है मैं उसे अपने हाथों से उठाती है और अपना मुंह खोलती है लेकिन वह अचानक पेस्टी को खाए बिना ही वापस प्लेट में रख देती है। अभिनेत्री का इस तरह से कैमरे के सामने पोज देकर फोटो खिंचवाना और वापिस पेस्टी को प्लेट में रख देना फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। इस वजह से उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है और उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Kangana Ranaut Shameless Behave pastry 1

अभिनेत्री कंगना रनौत की इस हरकत पर फैंस काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने महामारी को बढ़ावा देने के लिए कंगना को भी जिम्मेदार बता दिया है क्योंकि जिस तरह से उन्होंने पेस्टी के साथ में किया और उसे वापस प्लेट में रख दिया जिसे किसी दूसरे को परोसा जाएगा ऐसे में महामारी एक जगह से दूसरी जगह आसानी से जा सकती है। अभिनेत्री का यह वीडियो उस समय आया है जब पूरा देश महामारी की चपेट में है। बता दें कि कई उधर ने तो उन्हें महामारी को बढ़ावा देने के लिए धन्यवाद तक कह दिया है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!