26 C
Mumbai
Sunday, March 26, 2023
spot_img

OTT पर कदम रखते ही सुपर हॉट हुई Kangana Ranaut, जालीदार ड्रेस पहन कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पंगा क्वीन के नाम से फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। कंगना रनौत जितनी अच्छी एक्टर है उतनी ही वे बोलने के मामले में भी किसी से कम नहीं है। यही कारण रहा है कि वह अपने अब तक के करियर में कई बड़े विवादों में फंस चुकी है। लेकिन इसके बाद भी वे हर मुद्दे पर अपनी राय रखना पसंद करती है।

New WAP

Kangana-Ranaut-Bralette-Lock-Upp-4

फिल्मों में बड़ा नाम कमा चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने कदम रख दिए हैं। बता दें कि वह एकता कपूर के शो लॉकअप का हिस्सा है इस शो को वे होस्ट करती हुई नजर आने वाली है। हम से जुड़ी तस्वीर और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिनमें उनका हर बार अलग-अलग रूप देखने को मिल रहा है।

Kangana Ranaut Bralette Lock Upp 2

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत का एक शानदार फोटो शूट सामने आया है जिसमें उन्होंने सफेद कलर की जालीदार ड्रेस पहन रखी है। उनकी एक हॉट अदाओं को देखकर हर कोई हैरान हो गया अभिनेत्री ज्यादातर साड़ी और सलवार सूट में ही नजर आती है। लेकिन लॉकअप का हिस्सा होने के बाद से ही लगातार कंगना रनौत ग्लैमर और हॉट अवतार में दिखाई दे रही है।

New WAP

सफेद कलर के वनपीस में बला की खूबसूरत लग रही कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी इन तस्वीरों को साझा किया है। जो काफी चर्चाओं का विषय बनी हुई है। उनके शानदार फोटो शूट की सभी ने तारीफ की है उनकी यह ड्रेस लोंग होने के साथ काफी टाइट भी है लेकिन जिस तरह से उन्होंने कैमरे के सामने पोज दिए हैं हर कोई उनका दीवाना हो गया है।

Kangana Ranaut Bralette Lock Upp 1

कंगना के शो लॉकअप के अब तक कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं। जिनमें भी उनका ग्लैमर अवतार सभी को देखने को मिला है लेकिन उनकी इस जालीदार ड्रेस ने सभी हैरान कर दिया है। बता दें कि उनका यह शो 27 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी पर लाइव स्ट्रीमिंग के साथ चालू हो चुका है जिसमें कई कंटेस्टेंट जेल के अंदर दिखाई देने वाले हैं।

Stay Connected

273,096FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!