राजस्थान के नाथद्वार मंदिर पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रनौत! कृष्ण को देख आंसू रोक नहीं पाई

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा कंगना रनौत से आज सभी परिचित हैं। लोगों की उनकी फिल्में जितनी ज्यादा पसंद है। उतनी ही उनकी बेबकी भी,अभिनेत्री ऐसा कोई भी बड़ा मुद्दा नहीं छोड़ती है। जिस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया न दी हो। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कंगना ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। और इस दौरान उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ अपने अभिनय को स्क्रीन पर दिखाया।

Kangana Ranaut Shrinathji1

लेकिन समय के साथ कंगना ने अपनी अदाकारी और काम करने के तरीकों को बदल लिया है। आज वे एक मशहूर अभिनेत्री के साथ ही बड़ी निर्देशक भी है। वे अपनी फिल्म खुद बनाती है। देखा जाए तो इंडस्ट्री में वे इकलौती ऐसी एक्ट्रेस है जो बिना अभिनेता के अपनी फिल्म बनाती है। और उनको हिट करने का भी दम रखती हैं। हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के लिए कंगना कभी ज्यादा चर्चाओं में हैं।

Kangana Ranaut Shrinathji4

फिल्म में अभिनेत्री कंगना रणौत का शानदार रूप देखने को मिलने वाला है। वहीं बात करे उनकी निजी लाइफ की तो वे अभी अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में कभी ज्यादा व्यस्त हैं। और फिल्म सी जुड़ी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रही है। बता दें कि कंगना सोशल मीडिया पर भी कभी ज्यादा एक्टिव रहती है। और वे अपनी निजी हर पल को सोशल मीडिया के माध्यम से सभी के साथ शेयर करती रहती हैं।

राजस्थान के नाथद्वार मंदिर पहुंची कंगना

Kangana Ranaut Shrinathji3

हाल ही में कंगना राजस्थान के नाथद्वार मंदिर में भगवान के दर्शन के लिए पहुंचीं। जहां उन्होंने भगवान श्रीनाथ मंदिर के दर्शन किए और इस दौरान ली गई तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। और तेजी से वायरल भी हो रही हैं। बता दें कि कंगना हर नए काम से पहले भगवान के दर्शन करती हैं। हाल ही में उनकी भगवान गणेश के साथ कुछ तस्वीरे वायरल हुई थी।

Kangana Ranaut Shrinathji2

वहीं श्रीनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत राजस्थानी लिबास में नजर आई और इस दौरान वे बेहद ही सुंदर दिखाई दे रही थीं। वहीं कंगना ने अपने इस सुंदर रूप की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। साथ ही उन्होंने लिखा ‘मुझे हमेशा कृष्णा से प्यार रहा, लेकिन आज जैसा अनुभव पहले कभी नहीं मिला’। उन्होंने आगे लिखा कि,  ‘मैं जब कृष्णा की मूर्ति के सामने खड़ी थी तो मेरी आखों से आंसू नहीं रुक रहे थे। बता दें कि कंगना भगवान को बहुत मानती है। और वे अपने हर काम से पहले भगवान को सुमिरण जरूर करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *