इंदिरा गांधी की मौत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषाचार्य ने मोदी के बारे में कही ये बात

कहा जाता है कि इंदिरा गांधी और संजय गांधी की मौत की भविष्यवाणी जिस ज्योतिष के द्वारा की गई थी। वह बिल्कुल सही भविष्यवाणी साबित हुई थी। इसमें बहुत से लोग तो उस ज्योतिष का नाम जानते हैं पर बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिन्हें इन पंडित जी का नाम नहीं पता है। आज एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं, क्योंकि इन्होंने एक बार फिर वर्तमान प्रधानमंत्री जी के बारे में एक भविष्यवाणी कर डाली है। अक्सर लोग भविष्यवाणी जैसे अंधविश्वास को नहीं मानते, लेकिन आज हम जिस ज्योतिषाचार्य की बात करेंगे उनका नाम हरिदयाल मिश्र है। अयोध्या के रहने वाले हैं।

google news

बताया जाता है कि इनके द्वारा की गई भविष्यवाणी अधिकतर सच हो जाती है। लोग कहते हैं कि उन्होंने इंदिरा गांधी और संजय गांधी की मौत की भविष्यवाणी की थी, जो कि सही साबित हुई। लेकिन इस बार उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को लेकर भविष्यवाणी की है। हरिदयाल मिश्र ने बताया कि, “मोदी जी हमेशा अजेय रहेंगे और इन्हें किसी भी चुनाव में हार का सामना नहीं करना पड़ेगा। ज्योतिषी जी के अनुसार प्रधानमंत्री जी नरेंद्र मोदी लंबी पारी खेलने वाले हैं और लंबे समय तक इस कुर्सी पर विराजमान रहेंगे। अगर ज्योतिष जी की भविष्यवाणी सच साबित होती है तो मोदी जी के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है।”

हरदयाल मिश्र के बारे में कहा जाता है कि वह जो भी भविष्यवाणी करते हैं वह सच साबित होती है। उन्होंने कई राजनीतिक भविष्यवाणियां की जो सच साबित हुई। इसी वजह से संभावना जताई जा रही है कि अगले साल होने वाले चुनाव में राहुल गांधी की राह आसान नहीं रहने वाली है। इस ज्योतिषाचार्य ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में भी भविष्यवाणी की है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष का अभी समय ठीक नहीं चल रहा है और थोड़ा इंतजार करें, किसी भी चीज को लेकर व्याकुल ना हो, उनके लिए अच्छा रहेगा कि वह कुछ दिनों तक शांत बैठे रहे। इसके बाद सरकार के खिलाफ लोगों के पास जाएं, तो फिर उनकी बातों का जादू जनता के सिर चढ़कर बोलेगा। अगर इस बार भी उनकी कही गई बातें सच हो जाती है तो इसमें दो राय नहीं कि राहुल गांधी का 2019 के आम चुनाव का सफर भी आसान नहीं रहेगा।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles