गणतंत्र दिवस पर जिओ दे रहा है शानदार तोहफा, नए और पुराने सभी ग्राहकों के लिए सेवा शुरू

रिलायंस जियो को स्क्रैच से सस्ते दामों पर डाटा कॉलिंग ऑफर देने के लिए माना जाता है। रिलायंस जियो ने भारतीय दूरसंचार बाजार में प्रवेश किया है। इसके बाद से भय बना हुआ है। इस बीच रिलायंस ने जियो यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (UPI) में प्रवेश किया है। अगर आप जियो यूजर्स हैं तो माय जियो ऐप का इस्तेमाल करें।

ट्विटर यूजर ने मेरे जियो ऐप के UPI पेमेंट फीचर का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। माय जिओ ऐप में इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले अपनी UPI आईडी देनी होगी। इसके बाद मोबाइल नंबर, डेबिट कार्ड नंबर और बैंक अकाउंट डालना होगा। साइन इन करने के बाद मेरा जिओ ऐप अन्य UPI पेमेंट ऐप (जैसे-जैसे गूगल पे और फोन पे) की तरह दिखता है।

तो अब UPI भुगतान के लिए सहायता सक्षम है। केवल कुछ लोगों को ही यह लक्षण मिलते हैं। यदि आप Entracker की रिपोर्ट पर विचार कर रहे हैं तो वर्चुअल भुगतान पता (VAP) और UPI ID को जोड़ने का विकल्प मेरे Jio App मैं उपलब्ध है। इससे पहले, यह बताया गया था कि रिलायंस जिओ एक्सिस बैंक, ICICI बैंक और भारतीय स्टेट बैंक (SBI) से UPI के भुगतान के लिए बात कर रहा था। बता दें कि जियो ने अभी तक अपनी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Leave a Comment