Bikini में विदेशी लड़को के साथ इस अवस्था में पकड़ाई जाह्नवी कपूर और सुहाना खान, प्राइवेट तस्वीरें हो रही Viral

Follow Us
Share on

फिल्मी दुनिया के कलाकारों की तरह उनके बच्चे भी ना चाहते हुए भी किसी ने किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। यदि बात की जाए बड़े कलाकारों के बच्चों की तो वे जहां भी जाते हैं। उनके पीछे बड़ी मात्रा में पैपराजी भी दिखाई देते हैं। जो कलाकारों के बच्चों को भी हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनाते हैं।

New WAP

janhvi kapoor suhana khan party 1

आज इस आर्टिकल में हम तो ऐसे ही फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों की बेटियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो काफी चर्चाओं में बनी हुई है। दरअसल, हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर और बॉलीवुड किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना खान की दोनों की कुछ प्राइवेट तस्वीर है।

janhvi kapoor suhana khan party

इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों ही काफी छोटे कपड़े बिकिनी में विदेशी लड़को के साथ एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि सुहाना पढ़ाई करने के लिए विदेश में ही रहती है ऐसे में वे अपने दोस्तों के साथ खूब एन्जॉय करती हैं। लेकिन हाल ही में जो तस्वीरें सामने आई है।

Shahrukh-Sridevi

वायरल तस्वीरें लेट नाइट पार्टी के दौरान की है। जब दोनों स्टारकिड्स बिकिनी में विदेशी दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आई। बता दे कि दोनों स्टार किड्स कई बार लेट नाइट पार्टी करते हुए दिखाई दिए हैं। काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है वही सुहाना खान भी जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है। लेकिन दोनों अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चाओं में रहती हैं।

New WAP


Share on