22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

KBC के सेट पर हॉट सीट पर बैठे जेठालाल बबीता जी के साथ करने लगे इश्क बाजी, फिर बिग बी ने किया यह काम

मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा निरंतर 13 सालों से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है आज भी यहां सीरियल टीआरपी के मामले में टीवी पर चलने वाले कई बड़े शो को कड़ी टक्कर देता है। बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से कई कलाकारों ने घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। आज सभी कलाकार काफी ज्यादा लोकप्रिय है और यही कारण है कि उनसे जुड़ी तमाम जानकारियां सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल होती रहती है।

तारक मेहता की टीम पहुंची केबीसी के सेट पर

- Advertisement -

बता दें कि आने वाले शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो याने गोकुलधाम निवासी देखने को मिलने वाले हैं। लेकिन इससे पहले सोनी टीवी की तरफ से इस शो के कई प्रोमो एक के बाद एक यूट्यूब के माध्यम से जारी किए जा रहे हैं, जो आप काफी वायरल हो रहे हैं और फैंस इन्हें देखकर अब काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और शुक्रवार का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में जो प्रोमो जारी किया गया है उसमें हॉट सीट पर बबीता जी और जेठालाल बैठे दिखाई दे रहे हैं।

Munmun Dutta Dilip Joshi KBC 13

बबिता जी के साथ इश्क़ परमते जेठालाल

जेठालाल और बबीता जी की जोड़ी को वैसे ही काफी ज्यादा पसंद किया जाता है ऐसे में जब बिग बॉस के साथ हॉट सीट पर दोनों कलाकारों को एक साथ में देखा गया तो फैंस भी काफी ज्यादा बेताब हो गए लेकिन इस दौरान हॉट सीट पर बैठे जेठालाल शो की तरह बबीता जी के साथ आशिकी करना चालू कर देते हैं। ऐसे में महानायक अमिताभ बच्चन उन्हें रोकते हैं बता दें कि यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

इतना ही नहीं यह तेजी से वायरल भी हो रहा है आने वाले शुक्रवार को गोकुलधाम निवासी कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर हंसी के ठहाके लगाने वाले हैं। जैसा कि आप जानते हैं कौन बनेगा करोड़पति शो में ज्यादा से ज्यादा 2 लोगों को हॉट सीट पर बैठने की अनुमति रहती है। क्योंकि यहां पर सीट ही दो लगी हुई है ऐसे में जो पहले प्रोमो सामने आया था, उसमें यह भी देखा गया था कि सभी काफी हंसते हुए कहते हैं कि 2 लोगों को सीट पर बैठा दिया जाएगा बाकी सभी के लिए पलंग का इंतजाम कर दीजिएगा।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!