24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

Taarak Mehta के सेट पर रोमांटिक डांस करते दिखे जेठालाल और दयाबेन, वीडियो हुआ वायरल

कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा निरंतर 13 वर्षों से दर्शकों को एंटरटेन करते हुए आ रहा है इस दौरान शो में मौजूद कई कलाकार घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। इन में ही नाम आता है जाने-माने कलाकार दिलीप जोशी का जोकि जेठालाल का किरदार निभाते आ रहे हैं। बता दें कि इस शो में सबसे ज्यादा जेठालाल को ही पसंद किया जाता है। क्योंकि वह हमेशा ही अपनी किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

- Advertisement -

Tarak Mehta Jethalal Daya Ben Dance 2

इतना ही नहीं शो में दया बेन का किरदार निभाकर घर-घर में बड़ी पहचान बनाने वाली दिशा वकानी पिछले कई सालों से शो का हिस्सा नहीं है लेकिन हम आज भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और आज भी उनका इंतजार शो मेकर्स द्वारा किया जा रहा है। वैसे तो दोनों ही कलाकार काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। यही कारण है कि इनकी तस्वीर और वीडियो आ जाए सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

थ्रोबैक वीडियो में अलग है दोनों का अंदाज

वहीं हाल ही में दयाबेन और जेठालाल की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो जब से वायरल हो रहा उसके बाद से फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है दोनों की जोड़ी को एक साथ में देखना फैंस पसंद करते हैं। वायरल होने थ्रोबैक में दोनों कलाकारों को साथ में देखा जा सकता है दोनों रिहर्सल कर रहे हो रिश्ता हाल में काफी रोमांटिक गाने पर एक दिन आप हमको जाएंगे पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Tarak Mehta Jethalal Daya Ben Dance 3

दोनों ही कलाकारों के रिश्ते के बारे में बात की जाए तो जहां टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दोनों ने घर-घर में बड़ी पहचान बनाई है तो वही रियल लाइफ में भी जेठालाल और दया बहन की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है दोनों कलाकार एक दूसरे का काफी ज्यादा सम्मान करते हैं और निरंतर कई सालों तक उन्होंने पति पत्नी का किरदार निभाया है। हालांकि जेठालाल तो शो में नजर आते हैं। लेकिन दया बहन ने पिछले काफी समय से इस शो को अलविदा कह दिया है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!