27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा कर चुकी है कई बड़ी फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट, खुद बताई थी इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी हॉट अदाओं के लिए आए दिन सरपट दौड़ते रहती है बता दे कि वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है यही कारण है कि उनकी और तस्वीरें आए दिन लोगों के बीच में वायरल होती रहती है। उनकी सुंदर अदाओं के लिए उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है इतना ही नहीं वह जितनी अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है उससे कहीं ज्यादा उनकी फिटनेस के लिए भी उनकी चर्चाएं होती है।

- Advertisement -

Tiger Shroff Krishna Shroff

कृष्णा सर आप अपनी फिटनेस और खूबसूरती के दम पर एक परफेक्ट मॉडल है लेकिन इसके बाद भी उन्होंने कभी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने का विचार नहीं बनाया है बता दें कि उनके पिता 90 के दशक के जाने माने कलाकार रह चुके हैं इतना ही नहीं उनके भाई टाइगर श्रॉफ भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक दिग्गज कलाकार है जो लगातार एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आ रहे हैं।

फिल्मी बैकग्राउंड से संबंध रखने वाली कृष्णा सराफ इसके बाद भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में आना नहीं चाहती है वही हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात को स्पष्ट किया था कि उन्हें फिल्मों में आने का कोई शौक नहीं है क्योंकि वह जिस तरह का कार्य करना चाहती है ऐसा कुछ फिल्मों में नहीं होता उनका कहना है कि फिल्मों में इतना ज्यादा प्रेरित नहीं करती कि वे खुद भी फिल्म में काम करने का विचार बनाएं।

Tiger Shroff Krishna Shroff 1

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कृष्णा श्रॉफ की और तस्वीरें आए दिन लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती है बता दें कि उनके फोटो शूट लोगों को खासा आकर्षित करने का काम करते हैं। सोशल मीडिया पर कृष्णा की फैन फॉलोइंग देखी जाए तो काफी ज्यादा है यही कारण है कि उनकी फोटो काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आती है इतना ही नहीं उनकी सुंदर अदाओं को लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं।

इतना ही नहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उन्हें तो बॉलीवुड इंडस्ट्रीज से कई बार ऑफर मिले हैं लेकिन उन्होंने सभी को रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वह एक्टिंग करना नहीं चाहती है। बहुत कम ही ऐसे कलाकार होते हैं जिन्हें इस तरह से ऑफर मिलने के बाद भी रिजेक्ट कर देते हैं क्योंकि ज्यादातर लोग फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाना सही समझते हैं। लेकिन कृष्णा श्रॉफ मैं आगे से मिलने वाले ऑफर को भी ठुकरा दिया है।

Tiger Shroff Krishna Shroff 2

मनोरंजन दुनिया से दूर रहने के बाद भी कृष्णा श्रॉफ की लोकप्रियता लोगों के बीच में काफी ज्यादा है आए दिन में अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर छाई हुई रहती है। इतना ही नहीं उनकी उनके भाई टाइगर श्रॉफ से भी अच्छी बनती है और दोनों बहन भाई की भी बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है। फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद भी वह लोगों के दिल में अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!