28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

18 वर्ष की उम्र में हाथ में तिरंगा लिए हरियाणा से 1436 KM दूर पैदल चल राँची धोनी के घर पहुंचा जबरा फैन

महेंद्र सिंह धोनी,ये नाम ही क्रिकेट प्रेमियों में एक नयी उमंग सी भर देता है.इंडियन टीम के एक्स कप्तान धोनी के फैंस की वैसे तो कमी नहीं है.इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके है लेकिन इसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोविंग में कोई कमी देखने को नहीं मिलती है.ऐसा ही एक फैन सामने आया है जो धोनी से मिलने के लिए हरियाणा से पैदल चलकर रांची पहुंचा है.

- Advertisement -

Ajay Gill Dhoni Fan

अजय गिल नाम का ये फैन हरियाणा का रहने वाला है.अपने कंधो पर क्रिकेट किट लेकर और हाथ में तिरंगा लिए धोनी से मिलने आया है.अजय का कहना है की वो धोनी से मिलने आया है और मिलकर ही जायेगा, जब वो इतना लम्बा सफर पैदल तय करके आ सकता है तो क्या धोनी उससे मिलने के लिए 10 मिनट नहीं निकल सकते?

MS Dhoni Fan

अजय गिल माही के रांची स्थित फार्म हाउस के बाहर मिलने के लिए खड़ा रहा लेकिन धोनी उससे नहीं मिले.दरअसल धोनी वहां थे ही नहीं बल्कि धोनी उस वक़्त चेन्नई में थे और शुक्रवार को धोनी आईपीएल के लिये uae रवाना हो गए थे. अजय गिल पेशे से नाई है और वो अपने शहर में बार्बर शॉप चलाता है.अजय गिल ने बताया की उसे क्रिकेट खेलना पसंद है और वो इसी में अपना करियर बनाना चाहता है. और जब धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था तब उसने भी क्रिकेट खेलना बंद कर दिया था.

लेकिन अब एक बार फिरसे वो धोनी का आशीर्वाद लेकर अपने क्रिकेट खेलने का शौक पूरा करना चाहता है.इसलिए वो अपनी क्रिकेट किट उठाकर धोनी के घर तक पहुँच गया.आपको बतादे की धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से 15 अगस्त 2020 को संन्यास ले लिया था.

Ajay Gill Dhoni Fan 1

धोनी को कैप्टन कूल के नाम से भी जाना जाता है.धोनी का नाम इंटरनेशनल क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानो की सूची में आता है.धोनी एकमात्र ऐसे कप्तान है जिन्होंने icc की सभी तीन ट्रॉफीज को अपने नाम किया था. धोनी की कॅप्टेन्सी में इंडिया ने टी 20 वर्ल्ड कप का ख़िताब जीता था.2013 में icc चैंपियंस ट्रॉफी भी धोनी ने अपने नाम की थी.धोनी ने भारत के लिए icc की ट्रॉफीज जीतकर देश का सीना गर्व से चौड़ा किया है.

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!