30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

सचिन सुप्रिया के खूबसूरत डिंपल पर हुए थे फिदा, दिलचस्प लव स्टोरी जिसमे दोनों का एक ही दिन जन्मदिन

दुनिया में बहुत कम ही ऐसे खुशनसीब इंसान होते हैं जिनका जन्मदिन अपनी अर्धांगिनी के साथ में आता हो वैसे तो इस दिन को हर इंसान अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट करना पसंद करता है। लेकिन आज हम मनोरंजन दुनिया से जुड़े एक ऐसे बड़े चेहरे के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनका आज जन्मदिन है और गौरतलब की बात यह है कि उनके साथ ही आज उनकी धर्मपत्नी का भी जन्मदिन आता है और दोनों ही पति-पत्नी इस दिन को काफी धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। आज वे मनोरंजन दुनिया का जाना माना नाम है।

google news

sachin Pilgaonkar Birthday

दरअसल, आज हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल से लगाकर फिल्म तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते हुए लोगों के बीच में अपनी बड़ी पहचान बनाने वाले मशहूर कलाकार सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) की, अभिनेता के जन्म की बात करें तो उनका जन्म आज ही के दिन साल 1957 को मुंबई में एक मराठी परिवार में हुआ था। लेकिन बड़ी बात यह है कि उनकी धर्मपत्नी सुप्रिया जोकि फिल्म इंडस्ट्री और टीवी सीरियल में काफी ज्यादा मशहूर अभिनेत्री रही है उनका जन्मदिन भी उनके पति के साथ ही आता है जी हां सुप्रिया पिलगांवकर का जन्म भी 17 अगस्त साल 1967 में हुआ है।

दोनों ही पति-पत्नी मनोरंजन दुनिया के जाने-माने कलाकारों में शुमार है। दोनों ही अपने अब तक के करियर में कई टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। सुप्रिया के कल की बात की जाए तो उन्होंने कई मराठी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाइए लेकिन उन्होंने लोग बड़ी पहचान टीवी सीरियल ‘तू-तू, मैं-मैं’ से बनाई है। दोनों ही कलाकारों की लव स्टोरी भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग नहीं है तो चलो आज दोनों ही कलाकारों के जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी आप तक साझा करते हैं।

google news

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝗧𝗚 (@olderatheatre)

अभिनेता सचिन ने बहुत छोटी उम्र में ही फिल्मी दुनिया में अपने कदम रख दिए थे और इसी दौरान उनकी मुलाकात सुप्रिया से भी हुई थी। बता दें कि जब अभीनेता एक मराठी फिल्म को बना रहे थे उस समय अभिनेत्री सुप्रिया से उनकी पहली बार मुलाकात हुई। वहीं फिल्म के दौरान दोनों ही कलाकार एक दूसरे के बेहद ज्यादा करीब आ गए और दोस्ती के बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे फिर बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। बड़ी बात यह है कि जब सचिन और सुप्रिया ने शादी की उस समय सचिन की उम्र 27 साल तो वही सुप्रिया की उम्र केवल 16 साल की दोनों ने साल 1985 में सात फेरे ले लिए थे।

फिल्म के सेट पर मिले दोनों ही कलाकार को एक दूसरे की खुफिया काफी ज्यादा पसंद आती थी खबरों की मानें तो सचिन सुप्रिया की स्माइल पर फिदा हो गए थे। सुप्रिया के स्माइल करते समय उनके चेहरे पर डिंपल पड़ जाया करते हैं जो सचिन को काफी ज्यादा पसंद आते थे और इन्हीं खूबी के चलते अभिनेता अभिनेत्री के बहुत ज्यादा करीब आ गए दोनों ही फिल्म के सेट पर समय निकाल कर एक दूसरे को से बात किया करते थे। दोनों की लव स्टोरी का सिलसिला ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला और 1 साल के अंदर ही दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

आज यहां परिवार काफी खुशहाल जिंदगी जी रहा है इतना ही नहीं सचिन और सुप्रिया की एक बेटी भी है वह भी अपने माता पिता की तरह फिल्मी दुनिया से जुड़ चुकी है बता दें कि उनकी बेटी का नाम श्रिया पिलगांवकर जिन्हें आपने मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्नी के किरदार में देखा था इतना ही नहीं बॉलीवुड फिल्म में भी श्रिया आपने कदम रख चुकी है। अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्म फैन से अपने करियर की शुरुआत की है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles