29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते पर खुलकर बोले ‘इशकजादे’ अर्जुन कपूर, कहा मोहब्बत करके नर्क हो गई थी जिंदगी!

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर आज अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ के लिए चर्चा का विषय बने रहता है बता दे कि उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह इतना बड़ा नाम नहीं कमा सके जिसके लिए भी बॉलीवुड फिल्मों में आए लेकिन मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा ही वह चर्चाओं का विषय बने रहते हैं।

New WAP

Arjun kapoor malaika arora valentine day

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बीते 4 सालों से रिश्ते में है। दोनों कलाकार एक साथ में दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं अब तो दोनों कलाकारों को लेकर शादी के भी कयास लगातार चल रहे हैं। लेकिन हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने अपने दिल की बात बताते हुए कहा कि किस तरह से मलाइका अरोड़ा के साथ प्यार करने के बाद उन्हें किस तरह से लोगों की काफी को सुनने को मिली उनकी जिंदगी नर्क की तरह हो गई थी।

Arjun Kapoor Malaika Marriage Date

बता दें कि इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर से मलाइका अरोड़ा संग उनके रिश्ते को लेकर कई तरह के सवाल पूछे गए इनमें ही उनसे पूछा गया कि वे हमेशा मलाइका अरोड़ा के साथ में खड़े रहते हैं हमेशा उनका साथ देते हुए नजर आते हैं और उनके साथ ही हर जगह स्पॉट होते हैं। इस पर अर्जुन कपूर ने भी खुलकर जवाब दिया, कि हां वे हमेशा ही मलाइका अरोड़ा का साथ देते हुए नजर आते हैं, और वह खुद भी उनका साथ देती ही नजर आती है।

New WAP

लेकिन सोशल मीडिया ने दोनों के रिश्ते में काफी हद तक जहर घोला है। हमेशा ही दोनों के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया माध्यम पर कई तरह की खबरें वायरल होती है जिनसे उनके रिश्ते पर भी काफी असर पड़ता है उन्हें काफी कुछ सुनने को मिलता है। लेकिन इसके बाद भी हमने एक दूसरे का साथ देना कभी नहीं छोड़ा और आज हर मौके पर साथ में खड़े नजर आते हैं। अर्जुन ने आगे कहा कि एक समय ऐसा आ गया था कि मलाइका अरोड़ा संग प्यार करना उन्हें नर्क जैसा लग रहा था।

उनकी जिंदगी नर्क जैसी हो गई थी लेकिन इसके बाद भी दोनों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और आज जिंदगी फिर से गुलजार हो चुकी है दोनों लगातार आगे बढ़ रहे हैं। एक दूसरे के साथ में खड़े रहते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों कलाकार को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों की जोड़ी आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित जोड़ियों में से एक है जो हमेशा ही अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं का विषय रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!