28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

क्रूज पर हुई नशीले पदार्थ की पार्टी में इंस्टाग्राम से दिया गया था न्योता, एंट्री के लिए थी 5 लाख तक की टिकट

देश में तेजी से बढ़ रहे हैं मादक पदार्थों के मामलों को देखते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगातार सख्त कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता से सुशांत सिंह राजपुर निधन मामले के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों और अन्य लोगों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगातार सख्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया था। इतना ही नहीं इस दौरान जो भी इंसान संदिग्ध तौर पर पाया गया उससे कड़ी पूछताछ की गई थी।

- Advertisement -

Cruise Drug Party

वहीं अब हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए। मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज में अपनी दबिश दी जिसमें एनसीबी के हाथ बड़ी कामयाबी लगी क्रूज में पार्टी मन रहे लोगों में पुलिस द्वारा बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता के लड़के को भी गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में दस लोगों को हिरासत में लिया है। जिनके पास से मादक पदार्थ मिला है।

Cruise rave Party

पार्टी में शामिल हुई लोगों ने नशीले पदार्थ को अपने कपड़े के कई हिस्से में छिपाया हुआ था। ताकि किसी को आसानी से पता नहीं लग सके। लेकिन एनसीबी ने पानी के बीच भी अपनी कार्रवाई को अंजाम दे दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एनसीबी द्वारा एक बार फिर सभी जानकारी को वेरीफाई किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार जिस ग्रुप में सभी द्वारा कार्रवाई को अंजाम दिया गया उसमें तकरीबन 2000 लोग एक साथ सफर कर सकते हैं लेकिन केवल हजार लोग ही क्रूस पर पाए गए।

Cruise where rave party organised

इतना ही नहीं क्रूस पर हो रही इस पार्टी को लेकर यह भी बताया जा रहा है कि आसानी से कोई भी पानी के बीच इस तरह कार्रवाई को अंजाम नहीं देता इसलिए नशीला पदार्थ लेने वाले लोगों ने इसे सबसे सही जगह समझा लेकिन वह फिर भी पकड़े गए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस ग्रुप में होने वाली पार्टी में शामिल होने के लिए 80 हजार से 5 लाख रुपए तक का एंट्री टिकट रखा गया था। बताया जाता है कि इंस्टाग्राम के माध्यम से इस पार्टी का न्योता दिया गया था।

sameer wankhede

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी समीर वानखेड़े की टीम द्वारा इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। सभी लोगों से पूछताछ चल रही है मिली जानकारी के अनुसार क्रूस पर दिल्ली के लोग भी शामिल हुए थे। वही सभी लोगों को मुंबई लाया गया और सभी से पूछताछ चल रही है खबरों की माने तो और भी कई बड़े राज इनसे जानकारी के बाद में खुल सकते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!