‘शाहरुख खान के बेटे आर्यन बेटी न्यासा को भगा ले जाए’ सवाल का काजोल ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड फिल्मों में आपने अभिनेत्री काजोल और किंग खान शाहरुख की जोड़ी को कई फिल्मों में एक साथ देखा होगा इस जोड़ी ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिसकी बदौलत यह जोड़ी आज भी काफी हिट मानी जाती है वही 90 के दशक में आई फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे ने कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए थे मरीज के बाद से ही इस जोड़ी को एक साथ कई काम मिलना भी चालू हुए।

Kajol Shahrukh khan

लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म के एक ऐसे सीन के बारे में जिसको लेकर आप एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है बता दें कि फिल्म के आखिरी में एक सीन आता है जिसमें शाहरुख खान सिमरन ने काजोल को भगा कर ले जाते हैं इतने में अमरीश पुरी वहां पहुंच जाते हैं। और काफी लड़ाई झगड़े के बाद आखिरकार वे काजोल को शाहरुख खान के साथ भेज देते हैं।


वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख खान और काजोल पहुंचे थे तो उनसे इस सीन से जुड़े एक सवाल के बारे में पूछा गया। अगर यह सीन को दोबारा दोहराया जाए जिसमें शाहरुख खान की जगह उनका बेटा आर्यन और काजोल की जगह उनकी बेटी हो और यदि आर्यन काजोल की बेटी को भगा कर ले जाए तो आपका कैसा रिएक्शन रहेगा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HashiyehLand (@hashiyehland)


इस सवाल का जवाब अभिनेत्री काजल बड़ी फनी अंदाज में के देती है काजोल कहती है कि दिलवाले दुल्हनिया तो नहीं ‘दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे’ काजोल की ये बात सुनकर शाहरुख थोड़े कंफ्यूज होकर कहते हैं- ‘मुझे तुम्हारा मजाक समझ में नहीं आया और मैं तो इस बात से डर रहा हूं कि अगर सच में काजोल मेरी रिश्तेदार बन गईं तो.. हमारा क्या होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *