23 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

Ali fazal Richa Chaddha: कॉल सेंटर में काम करते हुए करी पढ़ाई, लेकिन मिर्जापुर ने ऐसे बदल दी गुडडू भईया की लाइफ!

Ali fazal Richa Chaddha: तेजी से बदलते समय में लोगों में अब फिल्मों से ज्यादा जुनून वेब सीरीज देखने को लेकर होता है। आज के समय मे मानों वेब सीरीज ने सभी का दिल जीत रखा है। सभी वर्ग के लोग इन्हें देखना पसंद करते हैं। जिसके चलते इनकी पॉपुलरटी भी तेजी से बढ़ रही है। लेकिन वेब सीरीज में सबसे बड़ा रोल तो करेक्टर का होता है। जो लोगों में अपनी छाप छोड़ रहा है।

google news
Ali Fazal4
Image Source: Google

मिर्जापुर के गुड्डू भईया

आज हम एक ऐसे ही किरदार की बात कर रहे हैं। जिसका नाम छोटे बच्चों के मोह से सुनना भी आम बात है। दरअसल, हाल में आई वेब सीरीज मिर्जापुर ने सभी को खूब इंटरटेन किया। लेकिन इसमें कुछ किरदार ऐसे भी थे। जिन्हें आज भी उनकी अदाकरी से ज्यादा उनके नाम से जाना जाता है। जी हां हम बात कर रहे हैं। गुड्डू भईया’ बने अली फज़ल की जिन्होंने अपने किरदार से सभी को खूब प्रभावित किया। आज उनसे जीवन से जुड़ी कुछ बातों से आपको अवगत कराते हैं।

Ali Fazal3
Image Source: Google

फर्स्ट सैलरी ट्रेंड पर बताई पहली कमाई

हाल ही में ट्विटर पर पिछले दिनों एक ट्रेंड बेहद वायरल हुआ था। इस ट्रेंड का नाम था ‘फर्स्ट सैलरी ट्रेंड’ जिसमें लोगों ने अपनी पहली कमाई के बारे में खुलकर बताया था। इसी क्रम में ‘मिर्ज़ापुर’ वेबसीरीज में ‘गुड्डू भईया’ बने अली फज़ल ने भी अपनी पहली कमाई के बारे में बताया था।

Ali Fazal2
Image Source: Google

बता दें कि मिर्जापुर में सभी का दिल जीतने वाले गुड्डू भईया का जीवन भी संघर्षों से भरा है। उनके जीवन में एक दौर ऐसा था। जब उन्होंने अपने कॉलेज की फीस जमा करने के लिए एक कॉल सेंटर में काम करने के बाद 8000 रुपए कमाए थे। यह बाद खुद अली फज़ल ने ‘फर्स्ट सैलरी ट्रेंड’ में बताई थी। लेकिन आज वे अच्छे मुकाम पर है और इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं।

google news
Ali Fazal1
Image Source: Google

वैसे तो वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में कई और भी किरदार थे। जिन्हें भी खूब पसंद किया गया था। लेकिन मिर्जापुर के दीवानों नेअली फज़ल के किरदार ‘गुड्डू पंडित’ को बेहद पसंद किया था। अपने इस किरदार से सभी के दिलों में अली ने अपनी छाप छोड़ दी। उन्हें आज भी लोग गुडडू भईया के नाम से ही जानते हैं।

Ali Fazal 5
Image Source: Google

ख़बरों की मानें तो पहले उन्हें ‘मुन्ना भईया’ के किरदार के लिए कास्ट किया जाना था। हालांकि, शुरुआत में अली ने इस वेब सीरीज को ही करने से साफ़ मना कर दिया था लेकिन इसके बाद मेकर्स ने उन्हें दोबारा एप्रोच किया, जिसके बाद वह इसे करने के लिए राज़ी हो गए थे.पर्सनल लाइफ की बात करें तो अली इस समय एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को डेट कर रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles