26 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Indigo Flight Video: आपने पहले नहीं सुना होगा फ्लाइट में अंग्रेजी के साथ पंजाबी में अनाउंसमेंट, लोग बोले- हर फ्लाइट में हो ऐसा पायलट

Indigo Flight Video: आज देश में सफर के लिए कई चुनिंदा कंपनियों की फ्लाइट संचालित होती है। जिनमें अपनी एडवाइजरी के अनुसार यात्रियों को प्लेन के अंदर सुविधा मुहैया करवाई जाती है। बता दें कि प्लेन में ज्यादातर होने वाले अनाउंसमेंट अंग्रेजी भाषा में किए जाते हैं। लेकिन पिछले काफी समय से हिंदी में अनाउंसमेंट सुनने को मिल जाते हैं।
Indigo Flight Pilot Use Punjabi 1हाल ही में एक पायलट पंजाबी और अंग्रेजी मिक्स अलॉटमेंट करने को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें पायलट द्वारा फ्लाइट में किया गया है। अनाउसमेंट लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया है।

New WAP

बता दें कि यह मंजर इंडिगो पायलट के अंदर का है। जिसने बेंगलुरु से चंडीगढ़ के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन इस दौरान पायलट ने अचानक ही बीच में आकर पंजाबी और इंग्लिश के कॉन्बिनेशन से जो अनाउंसमेंट किया वहां लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया है। इस वीडियो में पायलट द्वारा सभी यात्रियों को प्लेन के दौरान बरतने वाली सावधानी और सीट बेल्ट से लेकर मास्क पहनने तक सब कुछ जानकारी साझा की है।

गौरतलब है कि फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान पायलट द्वारा सभी यात्रियों को अनाउंसमेंट करते हुए काफी कुछ जानकारी साझा की जाती है लेकिन ज्यादातर इंग्लिश का ही उपयोग किया जाता है। लेकिन पहली बार इस तरह से इंग्लिश प्लस पंजाबी का मिस्टर देखकर लोगों का दिल खुश हो गया है यह वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

New WAP

वायरल वीडियो पर लोगों ने कमेंट करते हुए यहां तक कहा है कि इतनी बार प्लेन में सफर किया है। लेकिन इस तरह का अनाउंसमेंट पहली बार सुनने को मिला है पायलट ने दिल खुश कर दिया है। वायरल हो रहे पायलट के वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आते हैं। इनमें ही आज यह वीडियो चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!