21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

इंडियन आइडल 12 की कंटेस्टेंट सायली कांबले ने किया अपने प्यार का इजहार, बताई असली बॉयफ्रेंड की तस्वीर

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 को खत्म हुए काफी समय हो चुका है लेकिन आज भी शो से जुड़े कंटेस्टेंट अपनी रियल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं बता दें कि शो के दौरान बहुत से कंटेस्टेंट ऐसे देखे गए थे जिनकी सुरीली आवाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई। अब ये कंटेस्टेंट शो खत्म होने के बाद काफी ज्यादा पॉपुलर होते जा रहे हैं इनमें ही एक नाम आता है।

- Advertisement -

sayali kamble first record

सायली कांबले का इंडियन आइडल 12 के दौरान सेकंड रनर अप रही थी। लेकिन सायली ने अपनी आवाज से लोगों के बीच में काफी लोकप्रियता कमाई है। इतना ही नहीं वे एक मराठी फिल्म के लिए अपनी आवाज भी दे चुकी है। लेकिन सायली काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। उनका नाम इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट रहे निहाल तारो के साथ जोड़ा जा रहा था।

वहीं हाल ही में टाइम को दिए इंटरव्यू के दौरान सायली कांबले ने कहा है कि लोगों को निहाल और मेरी जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है इसीलिए हम दोनों की चर्चाएं काफी ज्यादा होती है। इस दौरान सायली ने कहा कि हम दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी है इंडियन आइडल के दौरान भी हमने एक साथ काफी समय व्यतीत किया है। सायली निहाल को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानती है।

Sayali kamble boyfriend

वहीं अब हाल ही में सायली कांबले ने अपना रियल लाइफ पार्टनर के साथ में अपनी तस्वीरों को साझा किया है जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है बता दें कि पिछले काफी दिनों से निहार के नाम के नाम को लेकर चर्चा हो रही थी। लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी रियल बॉयफ्रेंड की तस्वीर को अपने साथ में साझा किया है और लोगों द्वारा लगाए जा रहे कयासों पर अंकुश लगा दिया है।

दरअसल, सायली कांबले ने अपने दोस्त धवल संग अपनी तस्वीर को साझा करते हुए इस बात से सबको अवगत करवाया है कि वे उनके साथ में रिलेशनशिप में हैं। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने याद ही कंफर्म कर दिया है कि वह रिलेशनशिप में है और उन्होंने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि में आज कहती हूं कि मुझे तुमसे प्यार है। सायली कांबले का नाम पिछले काफी समय से निहार के साथ में जोड़ा जा रहा था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!