30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

Indian Idol 12 कंटेस्टेंट दानिश का खुलासा, कहां पवनदीप और अरूणिता एक ही बिल्डिंग में लेंगे घर

टीवी सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 का समापन हो गया लेकिन इसके विजेता रहे पवनदीप राजन अब भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि इंडियन आइडल के दौरान अपनी आवाज से सभी लोगों का दिल जीतने वाले पवनदीप राजन इन दिनों फर्स्ट रनर अप रही अरूणिता कांजीलाल के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं इतना ही नहीं फैंस दोबारा तो यह भी कयास लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच में प्यार का रिश्ता है।

google news

Indian Idol 12 Contestant Mohd Danish

हालांकि इस बात को लेकर पवनदीप ने खुद स्पष्ट किया था कि अरूणिता उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं और मैं उनके साथ रहना काफी ज्यादा पसंद करते हैं इतना ही नहीं दोनों ही एक दूसरे की मदद करते रहते हैं और साथ में रहकर कुछ ना कुछ नया सीखने का प्रयास करते हैं हमारे बीच में इतनी अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी है कि हम इशारों ही इशारों में एक दूसरे की तकलीफों को आराम से समझ लेते हैं और फ्री समय में साथ में रहना और बातें करना सही समझते हैं इंडियन आइडल के जितने भी कंटेस्टेंट है सभी बहुत ही अच्छे हैं और सभी हमारे दोस्त हैं।

बता दे कि इंडियन आइडल 12 मैं कदम रखने के बाद सही पवनदीप राजन को प्रबल दावेदार माना जा रहा था क्योंकि उन्होंने सभी लोगों को अपनी आवाज के साथ अपनी काबिलियत से भी सभी का दिल जीता है बता दें कि वह एक ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं जिन्होंने कई तरह के म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट भी खुद अपने हाथों से प्ले किए जिसे देख कर भी लोगों ने उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया। वही फिनाले में हुई कड़ी टक्कर के दौरान पवनदीप राजन को वोटों के आधार पर विजेता घोषित किया गया। वही इस जीत के साथ पवनदीप राजन को चमचमाती हुई ट्रॉफी के साथ में 25 लाख का चेक और एक कार भी उपहार में दी गई।

google news

Arunita and Pawandeep

वही इंडियन आइडल टॉप 6 में रहने वाले कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल से जुड़ी एक अहम जानकारी सभी के साथ में साझा की उनका कहना है कि अरूणिता और पवनदीप राजन के बीच में इतनी ज्यादा गहरी दोस्ती हो गई है कि दोनों ही कलाकार अब एक ही बिल्डिंग में घर लेने की सोच रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो के दौरान ही जब दानिश ने डीएनए इंडिया को इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सभी कंटेस्टेंट की आपस में बहुत अच्छी दोस्ती हो गई है और सभी एक साथ रहना चाहते हैं।

दानिश ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि इंडियन आइडल का हिस्सा रहने वाले सभी ही कंटेस्टेंट देश के अलग-अलग हिस्सों से आए हैं और नए शहर में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसीलिए हम सब ने यही प्लान बनाया था कि एक ही बिल्डिंग में बाजू में ही घर लेंगे ताकि ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े। अरूणिता और पवनदीप राजन के रिश्ते को लेकर भी कहा था उन्होंने कहा था कि दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं और ज्यादातर साथ में बिताना पसंद करते हैं इसके अलावा दोनों के बीच में ज्यादा कुछ नहीं है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles